Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म 'संजू' को इन लोगों की वजह से पहले ही दिन हो गया इतना बड़ा नुकसान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है और पहले ही दिन से सिनेमाघरों में धूम मचाने लगी है. इस फिल्म की शुरुआत काफी बेहतरीन हुई है और लोगों को संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है और पहले ही दिन से सिनेमाघरों में धूम मचाने लगी है. इस फिल्म की शुरुआत काफी बेहतरीन हुई है और लोगों को संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. इतनी अच्छी शुरुआत होने के बाद भी फिल्म संजू को हुआ पहले दिन ही भारी नुकसान. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, संजू को पहले दिन ही लग गया इतना बड़ा झटका.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि फिल्म में संजय दत्त के अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है लेकिन यह फिल्म रिलीज होते ही पहले ही दिन इंटरनेट पर लीक हो गई. जिसके वजह से इसकी कमाई में थोड़ी कमी आई है.

Third party image reference
फिल्म एनालिस्ट ने पहले दिन जितनी कमाई की अनुमान लगाई थी उससे थोड़ी कम हुई क्योंकि लोगों ने इसे फ्री में ही देख लिया. इस वजह से मेकर्स को नुकसान होने की आशंका है, इस मुद्दे पर रणबीर कपूर के फैंस ने नाराजगी जताई है.

Third party image reference
इस बात पर नाराज होकर रणबीर कपूर के फैंस ने लिखा है कि सीबीएफसी ने शौचालय के लीक होने वाले सीन पर आपत्ति जताई लेकिन फिल्म के लीक होने पर किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई. वहीं किसी ने लिखा है यह सब अफवाह है और यह सारी अफवाह सलमान खान के फैंस फैला रहे हैं. फ़िल्म लीक हुई है या नहीं इस बात की पुष्टि औपचारिक तौर पर नहीं की गई है.

Third party image reference
अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म संजू रेस 3 से ज्यादा कमाई करने में सफल होती है या नहीं. गौरतलब यह है की फिल्म संजू लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इस बात को देखते हुए साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म वाकई काफी मजेदार है और यदि संक्षिप्त में कहें तो यह फिल्म पैसा वसूल फिल्म माना जा सकता है.

Third party image reference
दोस्तों, आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. रोजाना बॉलीवुड की खबर से जुड़े रहने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: