Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक वक्त पर अहंकार में चूर थे संजय दत्त, खुद बताया कैसे टूटा उनका घमंड

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू लोगों को काफी पसंद आ रहा है. संजय दत्त ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई बातें मीडिया में खुलकर बताएं. संजय दत्त ने कहा कि जेल में बिताए समय उनका अहंकार को तोड़ दिया और उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू लोगों को काफी पसंद आ रहा है. संजय दत्त ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई बातें मीडिया में खुलकर बताएं. संजय दत्त ने कहा कि जेल में बिताए समय उनका अहंकार को तोड़ दिया और उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया.

Third party image reference
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिए गए इंटरव्यू में संजय दत्त ने बयान में कहा मेरे जेल में बिताए वे दिन किसी रोलर कॉस्टर की सवारी से कम नहीं थी. अगर मैं इस समय की पॉजिटिव साइड को देखूं तो इस समय ने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझे एक बेहतर इंसान बनने में काफी मदद की.

Third party image reference
उन्होंने बताया कि अपने परिवार और अपने चाहने वालों से दूर रहना एक चुनौती थी. उन दिनों वह अपने शरीर को तंदुरुस्त बनाए रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज किया करते थे. डंबल की जगह कचरे के डब्बे और मिट्टी के घड़ो का प्रयोग किया करते थे.

Third party image reference
संजय दत्त ने बताया कि इस मुश्किल दौर में जेल के कैदी मेरे परिवार बन गए थे और जब मैं हार मान लेता था तो वो मुझे प्रोत्साहित भी किया करते थे. संजय दत्त ने बताया कि जेल में बिताए समय में मैंने बहुत कुछ सीखा उसने मेरा अहंकार तोड़ दिया.

Third party image reference

जेल से छूटने के दिनों को याद करके संजय ने बताइए यह बातें

अतिम फैसले के बाद जेल से चोदने के बाद है वह दिन उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा दिनों में से था. उन्होंने बताया कि उस दिन वो अपने पिता सुनील दत्त को याद कर रहे थे. उनकी इच्छा थी कि वो उन्हें आजाद हुआ देखें. उनके पिता उन्हें इस हालत में देख बेहद खुश होते.

Third party image reference
दस्तों, किसी के जीवन में परिवार की अहमियत कितना होती है इस मुद्दे पर आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको यह खबर पसंद आए तो लाइक और फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: