Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- 2 दिन बाद खुलेगा वीडियो का राज, खुलेगा 2 साल पुराने अतीत का सच

Star Plus: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की TRP लगातार गिरती जा रही है. गिरते हुए TRP इस धारावाहिक के निर्माता के लिए परेशानी बनती जा रही है और इन सबके बीच में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है क्योंकि यहां शुभम के कन्फेशन का राज खुलने जा रहा है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की TRP लगातार गिरती जा रही है. गिरते हुए TRP इस धारावाहिक के निर्माता के लिए परेशानी बनती जा रही है और इन सबके बीच में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है क्योंकि यहां शुभम के कन्फेशन का राज खुलने जा रहा है.


Third party image reference
हम बता दे आपको कि आज से ठीक 2 दिन बाद धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे कि कैसे शुभम का वीडियो कन्फेशन वाला सबके सामने खुल जाएगा. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने शुभम का वीडियो जिसमें शुभम अपने दिल की बात कहता हुआ नजर आ रहा है कार्तिक और नायरा के सामने आ जाएगा.


Third party image reference
अब देखना दिलचस्प होगा कि यह वीडियो देखने के बाद 2 साल पुराने राज खुल जाने के बाद यह कहानी क्या नया मोड़ लेती है कार्तिक और नायरा कि जिंदगी. अतीत का यह तार जो अब सुलझने जा रहे हैं. धारावाहिक की कहानी को किस तरह बदल कर रख देते हैं, वाकई देखना दिलचस्प होने वाला है.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की जानकारी रोजाना पाने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. कमेंट और लाइक करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: