Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री की निजी तस्वीरें हुई वायरल तो पाकिस्तान ने किया बवाल, जानिए पूरी खबर


<-- ADVERTISEMENT -->




इरफान खान के साथ फिल्मी हिंदी मीडियम में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा क़मर आए दिन चर्चा में बनी रहती है. वही उनको हाल ही में सोशल मीडिया में ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ा है.


Third party image reference
दरअसल सबा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट है. इसके बाद सोशल मीडिया में आलोचना करने वालों की बाढ़ आ गई है.


Third party image reference
यह तस्वीर लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई जिस देखने के बाद लोग जमकर इसका विरोध कर रहे हैं. जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें काफी बुरा भला कहा है. एक ने तो लिखा की सबा कमर जल्दी ही माहिरा खान बनने जा रही है जो कि मुस्लिम समुदाय के लिए काफी शर्मनाक बात होगी.


Third party image reference
वहीं दूसरे ने लिखा है कि जब सिगरेट पीना आपकी आदत बन जाए तो समझिए आप सबा कमर है. वैसे हम आपको बता दें की सबा ने इन सभी बातों का ट्विटर पर मुंह तोड़ जवाब भी दिया और लिखा कि यह तस्वीरें किसी फिल्म या सेट की है जिसे किसी ने खींच कर सोशल मीडिया में डाल दिया है, मुझे शर्म आता है कि आप सभी इतनी नकरात्मक सोच रखते हैं.


Third party image reference
आपको बता दें की सबा से पहले माहिरा खान भी रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई, तस्वीरों में दिख चुकी है. तब उन्हें भी काफी भद्दे-भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा था.


Third party image reference
बॉलीवुड की खबरें रोजाना पाने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. कमेंट के जरिए आप हमें बताएं क्या सबा कमर को लोगों द्वारा इतनी भद्दी कमेंट करना जायज है. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: