Ishq Subhan Allah- ज़ारा बनी जग्गा जासूस, इस तरह बर्बाद होगा मिराज़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ishq Subhan Allah- ज़ारा बनी जग्गा जासूस, इस तरह बर्बाद होगा मिराज़

Zee TV पर प्रस्तुत होने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक इश्क़ सुभान अल्लाह की कहानी में एक साथ कई धमाके होने वाले हैं .यदि हम इस शो में आने वाले हफ्ते की कहानी के बारे में बात करें तो यहां पर शुरुआत होने वाली है मिराज के एक्सपोज होने की और ज़ारा की नई खेल की. यहां पर वो पता चला लेगी यानी उसको पता चल जाएगा कि कौन शख्स है जो कबीर और जारा के बीच में दरारें लेकर आ रहा है.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Zee TV पर प्रस्तुत होने वाला आप सभी का चहिता धारावाहिक इश्क़ सुभान अल्लाह की कहानी में एक साथ कई धमाके होने वाले हैं .यदि हम इस शो में आने वाले हफ्ते की कहानी के बारे में बात करें तो यहां पर शुरुआत होने वाली है मिराज के एक्सपोज होने की और ज़ारा की नई खेल की. यहां पर वो पता चला लेगी यानी उसको पता चल जाएगा कि कौन शख्स है जो कबीर और जारा के बीच में दरारें लेकर आ रहा है.

ishq-subhan-allah
Third party image reference
ज़ारा हर बार की तरह इस बार भी कबीर पर नजर रख रही है .इसका मतलब ज़ारा जासूसी करने वाली है और उसके बाद ज़ारा अपने अवतार को बदलते हुए भी आपको नजर आएंगे. यानी कि जग्गा जासूस बन जाएगी आप सभी की चहेती ज़ारा. वह पता लगा लेंगे कि मैहर के पैसे मिराज ने ही दिए थे उनके बीच में दरार लाने के लिए.

ishq-subhan-allah
Third party image reference
जाने के बाद ज़ारा के पैरों के तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन इसके बावजूद भी वह अपना हिम्मत नहीं हारेगी. और फैसला लेंगे कि वह कबीर के सामने मिराज का असली चेहरा लेकर आ कर ही रहेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में आई ट्विस्ट लोगों को कितना पसंद आती है.

ishq-subhan-allah
Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की रोजाना अपडेट्स पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में लिखकर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: