Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

न्यूयॉर्क की सड़कों पर बेबाक नाचती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने जमकर की तारीफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कोई ना कोई बात से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास उसके साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निक की उम्र महज 24 साल है जो प्रियंका से 10 साल छोटे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कोई ना कोई बात से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास उसके साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निक की उम्र महज 24 साल है जो प्रियंका से 10 साल छोटे हैं.


Third party image reference
खबरों के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में ये दोनों सगाई भी कर सकते हैं क्योंकि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने निक को भारत अपनी मां से मिलवाने के लिए लेकर आई थी. कुछ दिन पहले थोड़े समय के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत में न्यूयॉर्क से लौटी थी. निक जोनस को अपने परिवार के साथ मिलवा कर फिर वापस से न्यूयॉर्क चली गई.


Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं और वह एक के बाद एक शूटिंग में काफी व्यस्त रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में खुली सड़कों पर लियाम हेम्सवर्थ के साथ नाचती नजर आई. इन तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की एक रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकती हैं. जैसा कि आप तस्वीरों में देख पा रहे होंगे कि प्रियंका चोपड़ा पिंक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही है.


Third party image reference
यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद कुछ ही देर में लाखों लोगों ने इसे देख डालें और प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती की जमकर तारीफ की. लोग प्रियंका और निक जोनस के रिश्ते को लेकर जितना आलोचना करते हैं उतना ही उनसे प्यार भी करते हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके चाहने वालों ने इंस्टाग्राम और Twitter पर कई दिल छू लेने वाली कमेंट भी की है. अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है.


Third party image reference

रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ने के लिए आप लाइक और फॉलो करना ना भूलें. हमें अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: