Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दादी के हाथ लगा शुभम का PENDRIVE, खुल जाएगा 2 साल पहले का राज

स्टार प्लस : छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ये रिश्ते क्या कहलाता है. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी ने देखा कि कैसे चल रही है कहानी में ड्रामेबाजी. जहां कार्तिक और नायरा के बीच महुआ ड्रामा वह भी मानसी और अनमोल के रिश्ते को लेकर.

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस : छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ये रिश्ते क्या कहलाता है. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी ने देखा कि कैसे चल रही है कहानी में ड्रामेबाजी. जहां कार्तिक और नायरा के बीच महुआ ड्रामा वह भी मानसी और अनमोल के रिश्ते को लेकर.

ye-rista-kya-kehlata-hai-YRKKH-latest-upcoming-twist-episode
Third party image reference
जहां पर बढ़ती जा रही है कार्तिक और नायरा के रिश्ते के बीच की दूरियां लेकिन जहां पर चल रहा है यह सारा खेल. तो वहीं जरा गौर फरमाइए हमारे इस खबर के शीर्षक पर जहां हमने लिखा है कि अब दादी के हाथ लग जाएगा शुभम का Pendrive, खुल जाएगा 2 साल पहले का राज. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि इस धारावाहिक के जानकारों का है. कहा तो जा रहा है कि इस बार होगी दादी जो जाएगी शुभम के कमरे में और अचानक दादी के हाथ लग जाएगा शुभम का Pen Drive.

ye-rista-kya-kehlata-hai-YRKKH-latest-upcoming-twist-episode
Third party image reference
हम आपको बता दें कि इसमें होगा राज. यह राज होगा नायरा और शुभम के अतीत को लेकर. इसमें होगा शुभम का कन्फेशन,जिसमें होगी शुभम की वीडियो जिसमें होगा वह पूरा सच कि कैसे शुभम ने कबीर के साथ मिलकर खेला था नायरा भाभी के खिलाफ और साथ ही नशीली दवाइयों का सच भी. नायरा भाभी चाहती थी कि यह पूरा सच आ जाए सबके सामने लेकिन शुभम ने दे दी थी नायरा भाभी को कार्तिक भैया की कसम. यानी आखिरकार दादी के सामने खुलेगा 2 साल पुराना राज़. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि दादी किस तरह से करेगी सारे रिश्ते को ठीक.

ye-rista-kya-kehlata-hai-YRKKH-latest-upcoming-twist-episode
Third party image reference
रोजाना छोटे पर्दे की खबरें पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. कमेंट के जरिए आप हमें बताएं कि यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: