Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, बेला की खत्म हो जाएंगी शक्तियां

Colors TV के सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक नागिन 3 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जी हां बेला को इस बात की भनक लग चुकी है की जामिनी एक इंसान नहीं बल्कि चुड़ैल है.और अब विष के साथ मिलकर वह जामिनी का असली चेहरा सबके सामने लाने की योजना बना रही है. लेकिन जनाब बेला की योजना रह जाएगी धरी की धरी क्योंकि जामिनी करने वाली है एक ऐसा वॉर जिसे चली जाएगी बेला की सारी शक्तियां.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors TV के सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक नागिन 3 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जी हां बेला को इस बात की भनक लग चुकी है की जामिनी एक इंसान नहीं बल्कि चुड़ैल है.और अब विष के साथ मिलकर वह जामिनी का असली चेहरा सबके सामने लाने की योजना बना रही है. लेकिन जनाब बेला की योजना रह जाएगी धरी की धरी क्योंकि जामिनी करने वाली है एक ऐसा वॉर जिसे चली जाएगी बेला की सारी शक्तियां.

Naagin3-upcoming-twist-episode-bela
Third party image reference
इस धारावाहिक के जानकारों की माने तो आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कि जामिनी और बेला अचानक से गायब हो जाएँगी और इसके बाद सहगल परिवार काफी परेशान होगा. माहिर से लेकर हर कोई बस इसी ख्याल में डूबा होगा कि आखिर अचानक बेला कहां गायब हो गई है. लेकिन तभी नागिन विष को महसूस हो जाएगा कि बेला किसी मुसीबत में है. जामिनी अपनी साजिशों में कामयाब होती हुई नजर आएगी.

Naagin3-upcoming-twist-episode-bela
Third party image reference
बेला को कैद करने के बाद धीरे-धीरे जामिनी बेला की शक्तियों को इस्तेमाल करती रहेगी और इस तरह से बेला अपनी सारी शक्तियां खो देगी. अब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है की क्या बेला अपने आप को जामिनी के चंगुल से बचा पाएगी या नहीं. वैसे आप इस धारावाहिक के रोजाना के दर्शक हैं तो कमेंट करके हमें जरूर बताएं कि आप नागिन3 के कितने बड़े फैन हैं. कौन सा किरदार है आपका सबसे ज्यादा चाहता.

Naagin3-upcoming-twist-episode-bela
Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यदि आपको हमारा खबर पढ़ना पसंद है तो लाइक करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: