Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- माहिर के सामने आया चुड़ैल जामिनी का राज, इस तरह होगा अंत

COLORS: छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत है लाखों दिलों पर राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह की TRP के लिस्ट में फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. हम आपको बता दें कि आपका चहेता धारावाहिक नागिन 3 में TRP में नंबर 1 स्थान प्राप्त किया है वही दूसरे नंबर जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कुंडली भाग्य ने अपनी जगह बनाई है. एकता कपूर की नागिन 3 के सोने तो शुरूआत से ही अपना जलवा कायम कर रखा है. हम आपको बता दें कि नागिन 3 कि कहानी में आपको ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत है लाखों दिलों पर राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह की TRP के लिस्ट में फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. हम आपको बता दें कि आपका चहेता धारावाहिक नागिन 3 में TRP में नंबर 1 स्थान प्राप्त किया है वही दूसरे नंबर जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कुंडली भाग्य ने अपनी जगह बनाई है. एकता कपूर की नागिन 3 के सोने तो शुरूआत से ही अपना जलवा कायम कर रखा है. हम आपको बता दें कि नागिन 3 कि कहानी में आपको ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है.


Third party image reference
जहां शुरुआत होने वाला है जामिनी चुड़ैल की पोल खुलने की ट्रैक. जी हां जल्दी खुलने वाला है राज जामिनी चुड़ैल का. और माहिर के हाथ उसका अंत होते देखने के लिए हो जाइए तैयार. दरअसल जामिनी नागमणि पाने के लिए बेला को ले जाएगी अपने साथ जिसे देख लेगा माहिर. उसके बाद माहिर जामिनी का पीछा करेगा और उसके बाद उसकी आंखों के सामने वह नजारा होगा जिस पर शायद माहिर को भरोसा कर पाना बहुत मुश्किल है. वही इस धारावाहिक का आने वाला ट्रक बिल्कुल बदलने जा रहा है कहानी जहां आखिर का पता चलने जा रहा तारा.


Third party image reference
सच माहिर को जामिनी के चुड़ैल होने का. अब क्या नया मोड़ लेकर आती है इस धारावाहिक की कहानी मैं किस तरह है माही रे अंत करता है जामिनी चुड़ैल का बेला को उसके चंगुल से बचाने के लिए. क्या वह सही वक्त यही है जब अहिर को अपनी असली पहचान के बारे में चलेगा पता देखना होने वाला है वाकई दिलचस्प.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. धारावाहिक नागिन में आपको कौन सा किरदार सबसे ज्यादा पसंद आता है हमें कमेंट करके बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: