Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- कार्तिक और नायरा के साथ हुआ ये बड़ा हादसा, बदलेगी शो की पूरी कहानी

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है 'ये रिश्ते क्या कहलाता है'. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर हर कोई शख्स हो चुका है कंफ्यूज की भई आखिर क्या चल रहा है ये ड्रामा कार्तिक और नायरा के रिश्ते के बीच. जो हमेशा ही होता है ये ड्रामा जहां पर हर बार की तरह इस बार भी टूटने के कगार पर आ चुकी है कार्तिक और नायरा का ये रिश्ता और वह भी अपने घरवालों की हरकतों की वजह से.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है 'ये रिश्ते क्या कहलाता है'. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर हर कोई शख्स हो चुका है कंफ्यूज की भई आखिर क्या चल रहा है ये ड्रामा कार्तिक और नायरा के रिश्ते के बीच. जो हमेशा ही होता है ये ड्रामा जहां पर हर बार की तरह इस बार भी टूटने के कगार पर आ चुकी है कार्तिक और नायरा का ये रिश्ता और वह भी अपने घरवालों की हरकतों की वजह से.

Ye-rista-kya-kehlata-hai-latest-episod-twist
Third party image reference
यह बात तो आप सभी जानते ही हैं लेकिन हम आपको बता दे कि कहानी में असली ट्विस्ट तो तब आएगा जब कार्तिक नायरा के साथ इस बार होगा एक बड़ा हादसा. यह हादसा कहीं और नहीं बल्कि होगा Goenka House गोयंका हाउस में. आप सभी दर्शकों के मन में सवाल उठ रहा होगा कि कैसे होगा और क्या होगा. हम आपको बता दें कि यह सारा ड्रामा होगा तब जब कोई शख्स कहेगा नायरा से डांस करने के लिए. आप तो जानते ही हैं कि नायरा का पैर टूटा है लेकिन उसके बावजूद भी करेगी डांस ताकि नायरा के हादसे का सच ना आए किसी के सामने.

Ye-rista-kya-kehlata-hai-latest-episod-twist
Third party image reference
बता दे आपको कि जैसे ही नायरा करेगी डांस वैसे ही नायरा फिसल जाएगी और नायरा के साथ हो जाएगा बड़ा हादसा, नायरा गिर जाएगी. बता दें कि नायरा के साथ हुए हादसे को देख कर कार्तिक को आ जाएगा गुस्सा. और फिर कार्तिक गुस्से में करेगा Goenka House में ड्रामा. वह कहेगा कि यदि नायरा को हुआ कुछ भी तो वह नहीं छोड़ेगा किसी भी शख्स को. इस बार यही होगी वह वजह इसके वजह से बदलेगी स्टोर की पूरी कहानी.

Ye-rista-kya-kehlata-hai-latest-episod-twist
Third party image reference
छोटे पर्दे की धारावाहिक अपडेट से रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. इस धारावाहिक मेंआपको कौन सा किरदार सबसे ज्यादा पसंद आता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: