Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- 23 जुलाई को नायरा के साथ होगा ये बड़ा हादसा, कार्तिक हुआ बर्बाद

Star Plus: छोटे पर्दे पर अपने बेहतरीन कहानी के वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के कहानी में आने वाले कड़ी में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. जहां कार्तिक और नायरा की जिंदगी पहले से ही इतनी उलझी हुई है. प्यार होने के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं क्योंकि स्वर्णा मां की यह है पूरी साजिश.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus: छोटे पर्दे पर अपने बेहतरीन कहानी के वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के कहानी में आने वाले कड़ी में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. जहां कार्तिक और नायरा की जिंदगी पहले से ही इतनी उलझी हुई है. प्यार होने के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं क्योंकि स्वर्णा मां की यह है पूरी साजिश.


Third party image reference
इसी के साथ आने वाले एक और खतरे के बारे में हम आपको रूबरू करा दे कि नायरा के साथ आने वाले एपिसोड में एक बड़ा हादसा होने वाला है वह भी स्वर्णा मां की वजह से. कार्तिक और नायरा से दूर करने के लिए स्वर्णा, नायरा का एक्सीडेंट करवाएगी और इस एक्सीडेंट का सारा इल्जाम वह डाल देगी कार्तिक पर और सबके सामने कह देगी कि यह हादसा कार्तिक के वजह से हुआ है.


Third party image reference
ताकि कार्तिक और नायरा के बीच बहुत सारी ग़लतफ़हमियां आ सके, और इन दोनों के रिश्ते में आ जाए दूरियां. तो वही आने वाले कड़ी में कई प्रकार के नए ट्विस्ट नजर आएंगे नैतिक कार्तिक को ही नायरा की इस हालत का जिम्मेदार मानेगा लेकिन नायरा के सामने आ जाएगा सारा सच कि असल में यह एक साजिश है स्वर्णा की.


Third party image reference
कार्तिक को लेकर नायरा के दिल में ग़लतफ़हमियां लाने के लिए. खैर अब नया क्या ड्रामा देखने के लिए मिलता है धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में. कार्तिक और नायरा क्या हो पाते हैं एक यह देखना होगा बेहद दिलचस्प.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की जानकारी रोजाना पाने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें. इस धारावाहिक से जुड़ी आप अपने विचार हमारे साथ कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: