YRKKH- मनीष ने कार्तिक को बताया 2 साल पहले का बड़ा राज, शुभम की मौत का सच आया सामने - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- मनीष ने कार्तिक को बताया 2 साल पहले का बड़ा राज, शुभम की मौत का सच आया सामने

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है का आने वाला एपिसोड अपने साथ लेकर आने वाला है ढेर सारा ड्रामा. जहां कहानी में आप सभी देख ही पा रहे होंगे कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूटने के कगार पर आ चुका है. और इनके रिश्ते को बचाने के लिए बहुत सारी कोशिशें कर रहे हैं घर के सभी लोग. वह चाहे गोयनका हाउस की हो या फिर सिंघानिया.

<-- ADVERTISEMENT -->



STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है का आने वाला एपिसोड अपने साथ लेकर आने वाला है ढेर सारा ड्रामा. जहां कहानी में आप सभी देख ही पा रहे होंगे कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूटने के कगार पर आ चुका है. और इनके रिश्ते को बचाने के लिए बहुत सारी कोशिशें कर रहे हैं घर के सभी लोग. वह चाहे गोयनका हाउस की हो या फिर सिंघानिया.

वैसे में हम आपको आने वाले कहानी से करवा दे रूबरू जहां मनीष और कार्तिक के बीच ढेर सारी तकरार देखने को मिलेंगी. जी हां मनीष कार्तिक को समझाने की कोशिश करेगा कि नायरा बेकसूर है और 2 साल पहले शुभम की मौत एक हादसा थी इसमें नायरा का कोई हाथ नहीं है, यानी नायरा की कोई भी गलती नहीं थी. 2 साल पहले जो हुआ उस गलती के लिए नायरा को चाहे-अनचाहे में कार्तिक से अलग रह कर मिल ही चुकी है.
इन सब के बाद अब आगे क्या नया ड्रामा देखने को मिलता है आने वाले एपिसोड में. कार्तिक और नायरा को एक करने में क्या कामयाब हो पाएगा मनीष, इस बात को जानने के लिए आपको करना होगा थोड़ा सा इंतजार. आने वाला कड़ी वाकई दिलचस्प होगा.

Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. इश्क धारावाहिक में आपको कौन सा किरदार है सबसे पसंद है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: