'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हंसराज हाथी नहीं रहे, इस बीमारी ने ले ली इनकी जान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हंसराज हाथी नहीं रहे, इस बीमारी ने ले ली इनकी जान

दुखद खबर: आप सभी के लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डायरेक्टर हाथी के नाम से मशहूर कवि कुमार आजाद का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है. कवि कुमार आजाद सुबह दुनिया छोड़ चल बसे, डॉक्टर हाथी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे और शो में उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आता था.

<-- ADVERTISEMENT -->



दुखद खबर: आप सभी के लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डायरेक्टर हाथी के नाम से मशहूर कवि कुमार आजाद का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है. कवि कुमार आजाद सुबह दुनिया छोड़ चल बसे, डॉक्टर हाथी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे और शो में उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आता था.

Third party image reference
उनके निधन की खबर सुनकर टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है. लोगों को अभी भी नहीं हो रहा है उनके मौत का विश्वास, क्योंकि 1 दिन पहले ही उन्होंने कुछ दिन पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा का 1 एपिसोड शूट किया था. सभी इस खबर को सुनकर सन्न है. खबरों के मुताबिक कई दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के मीरा रोड पर स्थित वॉकहार्ट हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया था.

Third party image reference
हंसराज हाथी ने अपनी अंतिम सांसे हॉस्पिटल में ली. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हंसराज हाथी ने छोटे पर्दे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा मेला (2000) और फंटूश (2003) जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म फंटूश और मेला में उन्होंने आमिर खान के साथ है बेहतरीन काम किया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था.

Third party image reference
तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो बन गया है. और इस शो में डॉक्टर हाथी के किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं. इस दुखद खबर को सुनने के बाद तारक मेहता शो की शूटिंग अभी कैंसिल कर दी गई है. तबीयत खराब होने की जानकारी उन्होंने सुबह फोन करके असित कुमार मोदी को दी थी.

Third party image reference

दोस्तों, डॉक्टर हाथी के आत्मा की शांति के लिए आप अपने संवेदनाएं कमेंट सेक्शन में लिखें. धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: