Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेपनाह- आदित्य और यश नहीं बल्कि ये शख्स है पूजा के बच्चे का असली पिता, जानिए पूरी खबर

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला आप सभी का लोकप्रिय धारावाहिक बेपनाह में आप देख पा रहे होंगे कि एक बार फिर इस धारावाहिक की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है. जहां कल तक के एपिसोड में यश, पूजा के मर्डर के पीछे आदित्य और जोया को फंसाया जा रहा था.

<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला आप सभी का लोकप्रिय धारावाहिक बेपनाह में आप देख पा रहे होंगे कि एक बार फिर इस धारावाहिक की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है. जहां कल तक के एपिसोड में यश, पूजा के मर्डर के पीछे आदित्य और जोया को फंसाया जा रहा था.

Third party image reference
लेकिन वही आदित्य के भाई ने जोया को पूजा की डायरी दे दी है. ऐसे में पूजा ने अपने साथ हुए सारी घटनाओं को लिखा है इसमें. जिसे पढ़कर, आप सभी ने देखा ही होगा कि कैसे जोया की आंखें नम हो गई थी.

Third party image reference
इस डायरी में पूजा ने अपने साथ साथ अपने और यश के रिश्ते के बारे में लिखा है और ऐसे में सवाल तो यह है कि आखिर इन पन्नों को किसने गायब किया. कहा जा रहा है कि इस डायरी के उन पन्नों में असली पिता का नाम लिखा था, पूजा के होने वाले बच्चे का.

Third party image reference
पूजा की तैयारी में अभी तक जोया ने जो कुछ भी पढ़ा पूजा और यश के खिलाफ था. अब बस डायरी के उन 4 पन्नों का इंतजार है जिसके 9 नंबर के पन्ने पर पूजा के बच्चे की असली बाप का नाम लिखा है. ऐसे में देखना इंट्रस्टिंग होगा कि जोया का क्या रिएक्शन रहता है.

Third party image reference
दोस्तों, बॉलीवुड और सीरियल अपडेट से रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. इस सीरियल से जुड़ी आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: