नागिन 3- बेला के हाथ लगा विक्रांत से जुड़ा ये सबूत, खुल गई विश की पोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- बेला के हाथ लगा विक्रांत से जुड़ा ये सबूत, खुल गई विश की पोल

COLORS: अपने जहर से सभी लोगों को घायल कर देने वाला धारावाहिक नागिन एक बार फिर से इस सप्ताह के की TRP की सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर पाई है. धारावाहिक नागिन 3 जहां विश ने खेला रिहान बनके सबके साथ बड़ा खेल. तो अब विश बनेगी सब का शिकार क्योंकि यहां पर तय हो जाएगी बहुत जल्द विश यानी रेहान की शादी जामिनी चुड़ैल के साथ.

<-- ADVERTISEMENT -->



COLORS: अपने जहर से सभी लोगों को घायल कर देने वाला धारावाहिक नागिन एक बार फिर से इस सप्ताह के की TRP की सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर पाई है. धारावाहिक नागिन 3 जहां विश ने खेला रिहान बनके सबके साथ बड़ा खेल. तो अब विश बनेगी सब का शिकार क्योंकि यहां पर तय हो जाएगी बहुत जल्द विश यानी रेहान की शादी जामिनी चुड़ैल के साथ.

Naagin 3 twist
Third party image reference
यह बात तो हमने पहले ही आपको बता दिया था कि विश बनी है रेहान ताकि अनु और ACP बन सके बेवकूफ. फिलहाल यहां पर तो विश बन चुकी है इस बार सभी का निशाना. लेकिन जहां पर यह सारा ड्रामा होगा वहीं से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी सामने आई है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह खबर भी विश को ही लेकर क्योंकि खबरों की माने तो इस बारे बेला के सामने खुल जाएगा विश और विक्रांत के रिश्ते का सच.

Naagin 3 twist
Third party image reference
धारावाहिक के जानकारों के हिसाब से यहां पर बेला के हाथ लगेगा विक्रांत से जुड़ा एक ऐसा सबूत जिसके जरिए खुलेगा विश और विक्रांत के अतीत का सारा सच. हम आपको बता दें कि बेला को सबूत मिलेगा उसी मंदिर में जिस मंदिर में रहती है विश-नगिन. और बस इतना ही नहीं बल्कि आखिरकार खुल जाएगा विक्रांत के धोखे का सच और साथ ही विश नागिन के साजिशों का भी. अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यह सब राज, सच और धोखा जाने के बाद अब क्या होगा बेला की प्रतिक्रिया और फैसला.

Naagin 3 twist
Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. नागिन 3 धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: