Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- स्वर्णा ने खोला कार्तिक के सामने ये राज, 2 साल पहले हादसे का सच आएगा सबके सामने

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ये रिश्ते क्या कहलाता है. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां आप सभी देख रहे होंगे कि किस तरह से चल रही है इस शो में ड्रामेबाजी. तो वहीं स्वर्णा खोलेगी कार्तिक के सामने नायरा से जुड़ा एक बहुत ही बड़ा राज. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा अब आखिर कब होगा.

<-- ADVERTISEMENT -->






STAR PLUS: छोटे पर्दे पर नागिन 3 के बाद जो धारावाहिक सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है उनमें से एक है ये रिश्ते क्या कहलाता है. इस धारावाहिक में दिखाए जाने वाले किरदार लोगों को काफी पसंद आता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां आप सभी देख रहे होंगे कि किस तरह से चल रही है इस शो में ड्रामेबाजी. तो वहीं स्वर्णा खोलेगी कार्तिक के सामने नायरा से जुड़ा एक बहुत ही बड़ा राज. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा अब आखिर कब होगा.


Third party image reference
हम आपको बता दें कि ऐसा तब होगा जब नायरा आखिरकार आ जाएगी वापस गोयनका हाउस दादी के कहने पर. जहां पर होगी मानसी अनमोल की सगाई. इसी के बाद नायरा रहेगी कार्तिक के साथ एक ही कमरे में. जहां पर नायरा रहेगी इस घर में और मां स्वर्णा रखेगी नायरा पर हर वक़्त नज़र कि कहीं नायरा-कार्तिक एक दूसरे के करीब ना आ जाए. हम आपको बता दें कि इतना ही नहीं बल्कि खबरों की माने तो नायरा की गैरमौजूदगी में मां स्वर्णा जाएगी कार्तिक नायरा के कमरे में और करेगी तलाशी नायरा के समान की. यहां पर ढूंढेगी मां स्वर्णा शुभम से जुड़ा कोई सुराग लेकिन यहां पर मां स्वर्णा को मिलेगी नायरा की मेडिकल रिपोर्ट. और साथ ही देख लेगी नायरा की X-Ray रिपोर्ट.


Third party image reference
जिसमें लिखा होगा नायरा का असली नाम और साथ ही में लिखा होगा उसकी पूरी जानकारी उसके टूटे पैर की. आपको बता दें कि यह सब जानने के बाद स्वर्णा होगी हैरान और यह सारी सच्चाई बताएगी कार्तिक को. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह सारी सच्चाई जानने के बाद अब क्या होगा कार्तिक नायरा के रिश्ते का. क्या मां स्वर्णा करेगी कार्तिक नायरा के रिश्ते को ठीक या फिर नहीं.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कि रोजाना खबरें पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूले. कमेंट के जरिए आप हमें बताएं कि आपको यह धारावाहिक देखना कितना पसंद है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: