TV सीरियल्स देखने वालों को लगने वाला है बड़ा झटका, बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TV सीरियल्स देखने वालों को लगने वाला है बड़ा झटका, बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल

हम आपको बता दें कि ऑफ-एयर का मतलब है कि यह धारावाहिक अब TV पर नहीं दिखाई जाएंगे. कुछ दिन पहले भारत के सर्वश्रेष्ठ अखबार अमर उजाला की खबरों के मुताबिक ऐसे सीरियल की सूची में अब “ये रिश्ते क्या कहलाते हैं” का नाम भी जुड़ने वाला है. हालांकि निर्माता गुल खान समेत अन्य कलाकारों ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा है कि यह सारी बातें अफवाह हैं. दरअसल हिना खान, करण मेहरा और रोहन मेहरा के सीरियल को छोड़ने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि हो सकता है अब इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा, लेकिन बीते कुछ महीने में जिस तरह से इस सीरियल ने प्रदर्शन किया है उसे निर्माता ने इस सीरियल को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है.

<-- ADVERTISEMENT -->



छोटे पर्दे पर चल रही कहानी सिल्वर स्क्रीन की फिल्मों से कम पॉपुलर नहीं है. लोगों को TV धारावाहिक देखना बेहद पसंद है. जैसा की आप सभी को मालूम है कि इस साल कई सारे नए टीवी सीरियल आए हैं जो दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में काफी सफल हुए हैं. इन सब में से कुछ ऐसे सीरियल्स हैं जिन्हें ऑफ-एयर कर दिए गए हैं जिसमें दिल संभल जा जरा, नामकरण, इक्यावन और मेरी दुर्गा जैसे धारावाहिक शामिल है.


Third party image reference
हम आपको बता दें कि ऑफ-एयर का मतलब है कि यह धारावाहिक अब TV पर नहीं दिखाई जाएंगे. कुछ दिन पहले भारत के सर्वश्रेष्ठ अखबार अमर उजाला की खबरों के मुताबिक ऐसे सीरियल की सूची में अब “ये रिश्ते क्या कहलाते हैं” का नाम भी जुड़ने वाला है. हालांकि निर्माता गुल खान समेत अन्य कलाकारों ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा है कि यह सारी बातें अफवाह हैं. दरअसल हिना खान, करण मेहरा और रोहन मेहरा के सीरियल को छोड़ने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि हो सकता है अब इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा, लेकिन बीते कुछ महीने में जिस तरह से इस सीरियल ने प्रदर्शन किया है उसे निर्माता ने इस सीरियल को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है.


Third party image reference
वहीं शिवांगी जोशी ने भी इस खबर का खंडन करते हुए कहा अभी यह सीरियल नहीं बंद होगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीरियल उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. जैसा कि आप सभी को मालूम है कि इस सीरियल के निर्माता हमेशा कुछ नए-नए ट्विस्ट लाने की कोशिश करते हैं जिसकी वजह से यह सीरियल लोगों के बीच काफी पॉपुलर बनता जा रहा है.


Third party image reference
इसी का परिणाम यह है कि यह धारावाहिक धीरे-धीरे सभी के घरों में जगह बनाती नजर आ रही हैं. पिछले एपिसोड में ही देखा गया कि अस्पताल में सुवर्णा की हालत काफी खराब हो जाती है और वह कार्तिक और नायरा के लिए कोसती है. वहीं अपनी मां को इस हालत में देख कर हे कार्तिक ने फैसला किया कि वह नायरा से दूर हो जाएगा.
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की लेटेस्ट अपडेट रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें.

क्या यह सीरियल को सच में बंद कर देना चाहिए? आप अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: