Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले सांवली थी बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस, अब गोरी होने की वजह से कमा रही हैं करोड़ों रुपए

भारतीय सिनेमा में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले काफी काली यह सांवली हुआ करती थी लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान उन्होंने कई प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी और मेकअप करवाई जिसकी मदद से वह आज काफी गोरी और सुंदर नजर आती हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के चकाचौंध भरी दुनिया में कुछ भी हो सकता है. बी-टाउन में मेकअप के बदौलत काली कलूटी लड़की को भी हीरोइन बनाया जा सकता है. भारतीय सिनेमा में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले काफी काली यह सांवली हुआ करती थी लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान उन्होंने कई प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी और मेकअप करवाई जिसकी मदद से वह आज काफी गोरी और सुंदर नजर आती हैं.


Third party image reference
हम लोग फिल्मों में काम कर रही एक्ट्रेस कि गोरी-गोरी चमकती-दमकती चेहरे को देखकर काफी आकर्षित हो जाते हैं और उनकी तरह ही दिखने की कोशिश मे लगे रहते हैं.

ये है वह 5 साल की अभिनेत्रियां जो बॉलीवुड में राज कर रही हैं

  • दीपिका पादुकोण


Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण इन दिनों नंबर वन अभिनेत्री हैं और इस बात को सभी को स्वीकार करनी ही पड़ेगी. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पहले सांवली थी? जी हां दीपिका फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले काफी सांवली हुआ करती थी लेकिन मेकअप और खानपान में ध्यान देने के बदौलत उन्होंने अपने चेहरे को काफी गोरा कर लिया है. जिसकी वजह से वह आज है बॉलीवुड में राज कर रही हैं.
  • प्रियंका चोपड़ा


Third party image reference
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी आपने बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक है जिन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज भी जीता था, लेकिन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी सांवली है. वह तो भला हो कॉस्मेटिक सर्जरी का जिसकी वजह से वह काफी आकर्षित नजर आती हैं.
  • काजोल


Third party image reference
यदि आप पुरानी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपको पता होगा कि शुरुआती दिनों में काजोल कितनी सांवली नजर आती थी. हालांकि उनके सांवलेपन को भी लोग काफी पसंद करते थे. लेकिन अब उनका रंग गोरा हो गया है. दरअसल यह सब सौंदर्य प्रसाधन का कमाल है.
  • रानी मुखर्जी


Third party image reference
रानी मुखर्जी की गिनती भी सांवली अभिनेत्रियों में किया जाता है. बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी को यदि बिना मेकअप कोई देख ले तो वह खुद ही समझ जाएगा कि फिल्मों में चांदनी जैसी चमकने वाली रानी वास्तविक में सांवली है.
  • शिल्पा शेट्टी


Third party image reference
अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीरें देखकर आपको यकीन ही नहीं हो रहा होगा. आपको लग रहा होगा कि यह तस्वीरें फोटोशॉप है. साल 1993 में फिल्म Baazigar से अभिनय की दुनिया में उतरने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी वास्तव में सांवली है.
बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. आप अपने विचार हमारे साथ बांटने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. कमेंट और लाइक करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: