Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेपनाह- जोया के हाथों होगा मिस्टर हुड्डा का अंत, ये होगी शो की पूरी कहानी

COLORS: धारावाहिक बेपनाह के बीते कुछ एपिसोड में आपने देखा की जोया और आदित्य के जिंदगी में चल रही है खूब सारे ड्रामेबाजी. भई जहां पर 6 महीने के नींद के बाद जोया और आदित्य का रिश्ता अभी भी है पूरी तरह से साफ, समझते हैं एक दूसरे को, हर वक्त देते हैं एक दूसरे का साथ और हर मुसीबत में देते हैं एक दूसरे का पूरा सहारा. यह तो आप सब जानते हैं लेकिन आगे अब क्या होगा? हम आपकी जानकारी के लिए बता कि अब जल्द आने वाला है इस कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: धारावाहिक बेपनाह के बीते कुछ एपिसोड में आपने देखा की जोया और आदित्य के जिंदगी में चल रही है खूब सारे ड्रामेबाजी. भई जहां पर 6 महीने के नींद के बाद जोया और आदित्य का रिश्ता अभी भी है पूरी तरह से साफ, समझते हैं एक दूसरे को, हर वक्त देते हैं एक दूसरे का साथ और हर मुसीबत में देते हैं एक दूसरे का पूरा सहारा. यह तो आप सब जानते हैं लेकिन आगे अब क्या होगा? हम आपकी जानकारी के लिए बता कि अब जल्द आने वाला है इस कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट.

bepanah-joya-ke-hath-hogi-mr-hooda-ki-mout
Third party image reference
और वह बड़ा ट्विस्ट होने वाला है जोया के हाथों होगी आदित्य के पिता यानी कि मिस्टर हुड्डा की मौत. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप यहां पर हम आपको बता दें कि जोया के सामने आएगा उसके पति के खून का सच. जोया के पति यानी यश ने सुसाइड नहीं बल्कि यश का हुआ था मर्डर. यह मर्डर किसी और ने नहीं बल्कि किया था मिस्टर हुड्डा ने. जैसे ही ये सच्चाई खुल जाएगा जोया के सामने, जोया हो जाएगी हैरान और लेगी इस बात का बदला.

bepanah-joya-ke-hath-hogi-mr-hooda-ki-mout
Third party image reference
बता दें कि खबरों की मानें तो इस बार सबूत और सच्चाई कि पता करने की कोशिश करेगी जोया. और पूरी सच्चाई जानने के बाद जोया पहुंचाएगी मिस्टर हुड्डा के पास और उसके बाद करेगी उस पर जानलेवा हमला भी. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि आखिर क्या होने वाला है आने वाले कहानी में. क्या मिस्टर हुड्डा बता देंगे जोया को बीते कल की पूरी सच्चाई कि आखिर क्या हुआ था उस वक्त जिसकी वजह से उनको करना पड़ा यश को खत्म या फिर नहीं. अधिक जानकारी के लिए आप को देखना होगा आने वाली कड़ी धारावाहिक बेपनाह की.

bepanah-joya-ke-hath-hogi-mr-hooda-ki-mout
Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबर रोजाना पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूले. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: