कुल्फी कुमार बाजेवाला- 25 जुलाई को खुलेगा तेवर लवली के रिश्ते का सच, ऐसे बदले शो की कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- 25 जुलाई को खुलेगा तेवर लवली के रिश्ते का सच, ऐसे बदले शो की कहानी

शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इस धारावाहिक में आप सभी देखेंगे कि यहां पर एक धमाका होने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->



"बेटी की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं होती लेकिन बेटियां कभी अधूरी नहीं होती. हर बेटी का पहचान होता है पिता, बेटी का अरमान होता है पिता. बेटियों के लिए पूरा आसमान होता है पिता. "
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इस धारावाहिक में आप सभी देखेंगे कि यहां पर एक धमाका होने वाला है.

kulfi kumar bajewala
Third party image reference
जी हां इस शो की कहानी में आपको एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा होगा. यहां पर लोगों को एक बड़ा सच पता चलने वाला है कि सिकंदर को लवली के साथ शादी करने के लिए फसाया गया है और यह राज सभी के सामने आने वाला है. शादी से पहले ही लवली प्रेग्नेंट थी और ये सारी बातें लवली के माता-पिता यानि क्यूटी और टोनी ने छुपाई थी सिकंदर से और सिकंदर को म्यूजिक इंडस्ट्री में अच्छा काम दिलाने की बात कह कर उसे फसा लिया.

kulfi kumar bajewala
Third party image reference
लेकिन वह दिन दूर नहीं जब सिकंदर के सामने लवली-तेवर की रिश्ते की सच्चाई आ जाएगी सबके सामने. क्योंकि खबरों की माने तो 25 जुलाई की रात यानी आपके फेवरेट शो कुल्फी कुमार बाजेवाला की कहानी में तेवर और लवली की रिश्ते की पोल खुल जानी है सभी के सामने. अब देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को धारावाहिक में आई यह ट्विस्ट कितनी पसंद आती है.

kulfi kumar bajewala
Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. इस धारावाहिक से जुड़ी आप अपने विचार हमारे साथ जरुर शेयर करें. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: