Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुली छत पर बारिश में बेबाक नाचती दिखी ये अभिनेत्री, लोगों ने कहा भला-बुरा

मलाइका अरोड़ा खान की हमशक्ल मॉडल-अभिनेत्री का नाम हिना पंचाल है. हाल ही में हीना पंचाल ने Mohra फिल्म के गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया है. हीना पंचाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पुराने गाने का रीमिक्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन गाने में हिना पांचाल की छोटी ड्रेस को देखकर लोगों ने किया ट्रोल.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड: जैसा की आप सभी को मालूम है कि इन दिनों मुंबई में जमकर बारिश हो रही है जिसकी वजह से लोगों को दफ्तर जाने में और रोजमर्रा के कार्य करने में मुश्किलें हो रही हैं. वही दूसरी ओर इस एक्ट्रेस ने इस सुहाने मौसम का फायदा उठाते हुए मायानगरी की सड़कों पर मदमस्त डांस करती हुई नजर आई. मानसून और बॉलीवुड का गहरा क्रेजी कनेक्शन है. मौसम ने मुंबई में दस्तक देते ही एक्ट्रेस बारिश में डांस वीडियो शूट कर रहे हैं.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान की हमशक्ल मॉडल-अभिनेत्री का नाम हिना पंचाल है. हाल ही में हीना पंचाल ने Mohra फिल्म के गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया है. हीना पंचाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पुराने गाने का रीमिक्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन गाने में हिना पांचाल की छोटी ड्रेस को देखकर लोगों ने किया ट्रोल.

Third party image reference
लोगों ने कहा अपनी जिंदगी को इंजॉय करने का हक हम सभी को है लेकिन अपनी मर्यादा के दायरे के अंदर हो तो ज्यादा अच्छा होगा. इस वीडियो में हीना पंचाल बहुत ही मस्त अंदाज में नाच रही है. हिना पांचाल ने बारिश के इस मदमस्त मौसम का इस्तेमाल अपने हुनर को दिखाने के लिए किया.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म Mohra साल 1994 में आई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन, नसीरुद्दीन शाह, सुनील शेट्टी, राजा मुराद और परेश रावल जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया था. यह फिल्म अपने समय की सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी. टिप टिप बरसा पानी गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन बेहतरीन डांस करते हुए नजर आए थे. यह गाना आज भी लोगों के पसंदीदा गानों में से एक है.

रोजाना बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें पढ़ने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: