Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' में ये अभिनेत्री निभाएंगे सनी लियोन का किरदार

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म बनने जा रही है. बॉलीवुड में अपने बोल्ड अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी ही बायोपिक के साथ आने वाली है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सनी लियोन खुद अपनी ही बायोपिक फिल्म में काम करेंगी.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म बनने जा रही है. बॉलीवुड में अपने बोल्ड अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी ही बायोपिक के साथ आने वाली है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सनी लियोन खुद अपनी ही बायोपिक फिल्म में काम करेंगी. और हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की ट्रेलर भी रिलीज हो चुकी है.

Third party image reference
इस फिल्म के निर्देशक होंगे आदित्य दत्ता. इस फिल्म में सनी लियोन के अलावा रयसा सौजनी भी नजर आएंगे. उनकी इस बायोपिक फिल्म का नाम "करनजीत कौर- दि अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन" रखा गया है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म की पहली मोशन पोस्टर रिलीज हो चुकी है. लगभग 40 सेकेंड के इस वीडियो में सनी लियोन के दो बिल्कुल अलग अवतार नजर आ रहे हैं.

Third party image reference
इस वीडियो को सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए साझा किया. इस टीज़र के कैप्शन में सनी ने लिखा है मेरी जिंदगी जल्दी एक खुली किताब होगी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सनी लियोन की बचपन से लेकर एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड की पूरी सफर को इस में दर्शाया जाएगा.

Third party image reference
यह एक वेब सीरीज है और इसमें सनी लियोन खुद अपना किरदार निभा रही हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है.

Third party image reference
सनी लियोन की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को 16 जुलाई ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी. जैसा कि आप सभी को मालूम ही होगा कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोन एक एडल्ट इंडस्ट्री में जाना माना चेहरा थी. उन्होंने साल 2011 में भारत के सबसे चहेते धारावाहिक Bigg Boss-5 में नजर आई थी. इस दौरान सनी लियोन ने काफी सुर्खियां बटोरी.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि बिग बॉस की शूटिंग के दौरान ही महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जिस्म-2 के लिए भी साइन कर लिया था. अब सनी लियोन बॉलीवुड की इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुकी है. इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि कैसे सनी अपनी जिंदगी के सफर को वेब सीरीज के द्वारा लोगों को दिखा पाती हैं.

Third party image reference

दोस्तों, सनी लियोन से जुड़े आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

This article is non-journalistic content copyrighted by the We-Media author and do not reflect the views of UC News

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: