सपना चौधरी के एक स्टेज शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, जानकर होगी आपको हैरानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी के एक स्टेज शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, जानकर होगी आपको हैरानी

सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी को पूरे भारत में बच्चों से लेकर बूढ़े तक जानते हैं. सपना चौधरी ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. एक समय ऐसा भी था जब उन्हें खाने के लिए दो वक्त की रोटी के लिए भी मोहताज थी, लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जब सपना चौधरी की जिंदगी बाल-बाल बची थी.

<-- ADVERTISEMENT -->



सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी को पूरे भारत में बच्चों से लेकर बूढ़े तक जानते हैं. सपना चौधरी ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. एक समय ऐसा भी था जब उन्हें खाने के लिए दो वक्त की रोटी के लिए भी मोहताज थी, लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जब सपना चौधरी की जिंदगी बाल-बाल बची थी.

Third party image reference
दरअसल यह घटना उन दिनों की है जब सपना चौधरी का जोधपुर में डांस कार्यक्रम होना था पहले से ही तय हो चुका था कि सपना चौधरी दर्शकों के सामने 3 घंटे अपना डांस परफॉर्मेंस देंगी. डांस प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी ने 3 घंटे की वजह सिर्फ 50 मिनट ही परफॉर्मेंस दी इसमें उन्होंने 5 गानों पर डांस किया था. यह देखने के बाद सभी दर्शक मायूस हो गए और कुछ उपस्थित दर्शकों ने गुस्से में आकर स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करने लगे.

Third party image reference
वहीं दूसरी तरफ आयोजकों की तरफ से फीस जमा ना होने के कारण पुलिस बल तुरंत हटा दिया गया दर्शकों की ओर से स्टेज पर पत्थरबाजी भी की गई थी. खबरों के मुताबिक पुलिस बल हटाने की वजह से सपना चौधरी का 3 घंटे का परफॉर्मेंस 50 मिनट के अंदर ही खत्म करना पड़ा था.

Third party image reference
सपना चौधरी की ऐसी हालत हो गई थी कि आयोजकों ने कपड़ा बदलने के बहाने सपना चौधरी को स्टेज के पीछे बुलाया और पीछे के रास्ते से सपना को निकाल दिया. अगर सपना चौधरी उस दिन ड्रेस बदलने के बहाने स्टेज के पीछे से नहीं निकलती तो हो सकता है आज सपना चौधरी हमारे बीच नहीं होती. भीड़ के गुस्से को देखते हुए आयोजकों से जब नियंत्रण नहीं हुआ तो वह भी वहां से फरार हो गए.

Third party image reference
सपना चौधरी का डांस आपको कैसा लगता है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें, धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: