प्रियंका चोपड़ा की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से पड़ सकता है उन्हें लगाना कोर्ट-कचहरी के चक्कर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से पड़ सकता है उन्हें लगाना कोर्ट-कचहरी के चक्कर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खबरों की सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में अपनी अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद वह अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोन्स के साथ भारत आई हुई है. अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने प्रेम संबंधों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आए दिन इनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खबरों की सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में अपनी अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद वह अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोन्स के साथ भारत आई हुई है. अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने प्रेम संबंधों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आए दिन इनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Third party image reference
कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना करते नहीं थक रहे हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को विदेशी लड़के ही पसंद आते हैं. इन सबसे हटकर प्रियंका चोपड़ा एक नई मुसीबत में फंस चुकी है. जी हां खबरों के मुताबिक मुंबई महानगर पालिका ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस जारी किया है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BMC ने उन्हें अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में दफ्तर और उसी के ऊपर बनाए गए कमर्शियल कॉन्पलेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर यह नोटिस भेजा है. खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने इस कमर्शियल कॉन्प्लेक्स किसी को किराए पर दिया हुआ है जिसमें स्पा चलाए जा रहे हैं जिनमें अवैध रूप से कुछ बदलाव किए गए हैं. जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया है.

Third party image reference
इन सभी से हटकर यदि हम प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म की बात करें तो जल्द ही उन की नई फिल्म भारत की शूटिंग शुरू की जाएगी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ सलमान खान, दिशा पटानी तब्बू और सुनील ग्रोवर एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर रिलीज की गई थी जो लोगों को काफी पसंद आई. फिल्म को अतुल अग्निहोत्री द्वारा बनाया जा रहा है जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Third party image reference

दोस्तों, बॉलीवुड अपडेट्स रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद




<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: