नागिन 3- रेहान और जामिनी की शादी पर खुलेगा बेला-विश का राज, खत्म होगा सारा खेल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- रेहान और जामिनी की शादी पर खुलेगा बेला-विश का राज, खत्म होगा सारा खेल

Colors चैनल पर प्रस्तुत होने वाला आप सभी का लोकप्रिय धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह की TRP में सभी धारावाहिकों की सूची में सबसे ऊपर अपना नाम दर्ज कराने में सफलता प्राप्त की है. इसका पूरा श्रेय आप सभी दर्शकों को जाता है. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी होने जा रही है बेहद दिलचस्प जहां एक नया खेल हो गया है शुरू विश और बेला का.

<-- ADVERTISEMENT -->



Colors चैनल पर प्रस्तुत होने वाला आप सभी का लोकप्रिय धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह की TRP में सभी धारावाहिकों की सूची में सबसे ऊपर अपना नाम दर्ज कराने में सफलता प्राप्त की है. इसका पूरा श्रेय आप सभी दर्शकों को जाता है. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी होने जा रही है बेहद दिलचस्प जहां एक नया खेल हो गया है शुरू विश और बेला का.


Third party image reference
जैसा कि आप बीते कड़ी में देख रहे होंगे कि जामिनी के प्लान पर पानी फेरने के लिए और सभी लोगों के सामने बेला का असली रूप आने से बचाने के चक्कर में विश रेहान का रूप ले लिया था. और अब रेहान बनकर रह रह रही है माहिर के घर में और जामिनी के साथ. ऐसे में माहिर की इन-सिक्योरिटी भी बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है क्योंकि अब लगातार बेला और विश एक दूसरे से बातें करते हैं यानि बेला और रेहान माहिर की नजरों में एक-दूसरे से बातें करते हैं जो माहिर को नहीं आ रहा है पसंद.


Third party image reference
तो वहीं आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा जामिनी की एक ऐसी चाल जो विश और बेला की पोल सबके सामने खोल देगी. दरअसल जामिनी और रेहान की शादी का ट्रैक शुरू होने जा रहा है जहां घर वाले जामिनी और रेहान की शादी करवाएंगे. और इसी मंडप में खुलेगी विश और बेला की पोल. क्योंकि एक नागिन किसी इंसान के साथ 7 फेरे ले ले, शादी कर ले तो उसकी सारी शक्तियां चली जाती है और कुछ ऐसा ही होने वाला है विश के साथ भी.


Third party image reference
और अब इस नई मुसीबत से कैसे बचा पाती है बेला अपनी सबसे प्रिय दोस्त विश को. मंडप पर विश और जामिनी की शादी में खुलेगी विश और बेला की पोल या कहानी लेकर आएगी कोई नया ही रूख़. देखना बेहद ही दिलचस्प होगा. अब बस इंतजार है तो इन सभी ड्रामो से भरे अगले एपिसोड का जहां बेला और विश जामिनी के इस वार से बचने के लिए बहुत सारी मेहनत करते हुए आएंगे नजर लेकिन यह मेहनत रंग लाती है या नहीं जाने के लिए करना होगा थोड़ा सा इंतजार.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप बैक टू बॉलीवुड को फॉलो करना ना भूलें. आप अपने विचार हमारे साथ कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें. धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: