Nick Jonas ने खो दिया अपना एक खास दोस्त, पत्नी Priyanka Chopra ने कहा... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Nick Jonas ने खो दिया अपना एक खास दोस्त, पत्नी Priyanka Chopra ने कहा...


<-- ADVERTISEMENT -->



निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के दोस्त Thom Scher का निधन हो गया है। ऐसे में कपल ने उनके जाने पर उनको श्रृद्धांजलि व्यक्त की है।


जानकारी के लिए बता दें कि Thom Scher निक जोनस के खास दोस्त थे। इसके बाद ही वो उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के संपर्क में आए। निक की वजह से प्रियंका की भी Thom Scher से अच्छी जान-पहचान हो गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने साथ में काम भी किया था। दरअसल साल 2021 के फरवरी माह में ही थॉम ने प्रियंका को अपनी कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया था। इस बात की जानकारी खुद Thom Scher ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। ऐसे में Thom Scher दोनों के ही करीबी बन गए थे। ऐसे में दोनों ने अपने-अपने मीडिया अकाउंट पर ये खबर लोगों से साझा की है।

यह भी पढ़ेंः Kartik Aryan के Bank Balance पर रहती है इस एक शख्स की नजर, खुद को नहीं है कोई Idea

निक जोनस ने Thom Scher के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है। निक ने लिखा- मैं पिछले 7 सालों से Thom Scher को जानता हूं और मैं खुद को इसलिए खुशकिस्मत मानता हूं। टाइप 1 डाइबटीज लोगों की मदद के लिए आपने अच्छा काम किया है और मैं आपका इसमें साथ देकर खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। आप मेरे अच्छे साथी, मेंटर और दोस्त थे। रेस्ट इन पीस।

उनकी फोटो में दोनों की बॉन्डिंग देखी जा सकती है। वहीं दूसरी ओर प्रियंका निक जोनस ने भी वहीं तस्वीर साझा करते हुए एक कैप्शन लिखा है- Thom Scher आप बहुत जल्द चले गए। आपकी बहुत याद आएगी। परिवार और करीबियों के प्रति संवेदनाएं।


हाल ही में जाने-माने फैशन डिजाइनर और क्रिएटिव डायरेक्टर वर्जिल अबलोह का भी निधन हो गया था। कैंसर से एक लंबी जंग लड़ने के बाद 41 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया। उनके निधन की जानकारी के बाद हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी शॉक्ड हैं। इस दौरान भी हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट कर दुख व्यक्त किया था।

यह भी पढ़ेंः 3 Idiots के Farhan की तरह ही रही R Madhavan की Life, रो कर Papa ने कह दी थी ये बात


बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने रिश्ते में खटास की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थे। ये सब तब हुआ, जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से अपने नाम के पीछे से निक जोनस का सरनेम हटा दिया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: