वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का ओटीटी पर डेब्यू, शो ने लाइव करेंगी दुल्हन के कपड़े डिजाइन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का ओटीटी पर डेब्यू, शो ने लाइव करेंगी दुल्हन के कपड़े डिजाइन


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं। वरुण धवन ने नताशा को लंबे समय तक डेट किया और साल 2021 में दोनों ने शादी की। अब खबरें हैं कि नताशा भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं लेकिन एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक फैशन डिजाइनर बनकर वो ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह ओटीटी पर फैशन आधारित शो 'से यस टू द ड्रेस इंडिया' (Say Yes To The Dress India) से डेब्यू करेंगी। जिसमें आप उन्हें एक दुल्हन की ड्रेस डिजाइन करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही नताशा पहली बार किसी रियलिटी शो में अपना वेडिंग कलेक्शन भी प्रदर्शित करेंगी। यह शो डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल करेंगी अपना पहला डेब्यू
वरुण धवन और नताशा दलाल ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े की शादी अलीबाग में परिवार के सदस्यों और कई बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में हुई।

डिजाइनिंग हमेशा से एक जुनून रहा: नताशा दलाल 
एक बयान में, नताशा दलाल ने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "डिजाइनिंग हमेशा से एक जुनून रहा है, और मेरे ओटीटी डेब्यू के लिए इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता था। से यस टू द ड्रेस दुनिया भर में एक बेहद सराहा जाने वाला शो है और इसका हिस्सा बनना एक अद्भुत अनुभव है। दुल्हन के लिए सपनों की पोशाक बनाना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। हर दुल्हन अनोखी होती है और जब वह अपने सपनों की पोशाक को सामने देखती है तो उसकी आंखों में चमक आ जाती है, जो उसे लाने की प्रक्रिया में किए जाने वाले सभी प्रयासों की भरपाई करता है। जीवन के लिए। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह पोशाक के लिए हां कहने से ठीक पहले सभी को एक होने वाली दुल्हन की एक झलक देने का प्रबंधन करता है!
 
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: