पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बीच क्या है कनेक्शन? वायरल हो रहे पुराने मैसेज पर आया गायिका का ये रिएक्शन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बीच क्या है कनेक्शन? वायरल हो रहे पुराने मैसेज पर आया गायिका का ये रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


जब से सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने पराग अग्रवाल को अपना नया CEO बनाया है तब से यह नाम सुर्खियों में बना हुआ हैं। पराग अग्रवाल के साथ-साथ बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल भी चर्चा में आ गयी हैं। सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल द्वारा पराग अग्रवाल के लिए किए गये बेहद पुराने ट्विट्स वायरस हो रहे हैं। दोनों के कनेक्श को लेकर सोशल मीडिया पर तामाम तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में इस सभी तरह की अफवाहों को गायिका ने पूरी तरह से खारिज कर दिया हैं। श्रेया घोषाल ने ट्विटर तका सहारा लिया और फनी अंदाज में लोगों के कंफ्यूजन को दूर करते हुए अपनी बातें क्लीयर की। उन्होंने पराग के साथ अपने संबधों पर भी प्रकाश डाला। 
 

इसे भी पढ़ें: लैपटॉप की कम स्पीड से परेशान हैं, तो फटाफट बढ़ाएं उसकी स्पीड


जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने श्रेया घोषाल के नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल के साथ संबंध की खोज की, गायक ने ट्विटर का सहारा लिया और यह कहते हुए हवा को साफ कर दिया कि जब माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 2010 में लॉन्च हुआ था तो वे सिर्फ "बच्चे" थे। श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया, "अरे यार तुम लोगों ने कितना बचपन का ट्वीट निकाला है! ट्विटर अभी लॉन्च हुआ है। 10 साल पहले हम बच्चे थे। दोस्त एक दसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? 
 

इसे भी पढ़ें: खाने का सामान बेचने वाले रेहड़ी, पटरी वाले विक्रेताओं के कौशल प्रशिक्षण के लिए कार्यक्रम शुरू


श्रेया घोषाल का ट्वीट दोस्त पराग अग्रवाल को नया ट्विटर सीईओ बनने पर बधाई देने के कुछ घंटों बाद आया, उन्होंने कहा कि उन्हें उन पर "गर्व" है इस ट्विट के बाद दोनों के बीच ट्विटरके नये पुराने संदेश वायरस होने लगे। उन्होंने पराग के सीईओ बनने के बाद उन्हें ट्विट किया कि पराग बधाई हो। हमे आप पर गर्व हैं। इस सूचना के बाद हन जश्न बना रहे हैं। इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल के बीच संबंध खोजने की जल्दी थी, इस लिए यूजर्स ने पुराने ट्वीट्स को खोदकर कर निकाला जिनमें से एक 2010 का था। यह वह ट्विट था जिसमें गायिका ने अपने प्रशंसकों से पराग अग्रवाल (उनके बच्चन का दोस्त) का अनुसरण करने का आग्रह किया था। 

उपयोगकर्ताओं ने गायिका, उनके पति शिलादित्य, पराग अग्रवाल और उनकी पत्नी विनीता की एक साथ घूमते हुए तस्वीरें भी निकालीं। पराग अग्रवाल ने सोमवार को ट्विटर के सीईओ के रूप में पदभार संभाला, जब जैक डोर्सी ने घोषणा की कि उन्होंने पद छोड़ दिया है। मुंबई में जन्मे अग्रवाल आईआईटी-बॉम्बे और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: