Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आशा पारेख संग फिल्म की शूटिंग करने से पहले प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र, ये थी वजह

आशा पारेख संग फिल्म की शूटिंग करने से पहले प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र, दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान और आशा पारेख के साथ सुपरस्टार सिंगर के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने पुराने किस्से शेयर किए. धर्मेंद्र ने फिल्म आए दिन बहार के की शूटिंग से जुड़ा एक अनोखा किस्सा बताया. उन्होंने बताया कि वह अपने मुंह से शराब की बदबू छुपाने के लिए प्याज खाकर फिल्म के सेट पर जाते थे.

asha parekh

धर्मेंद्र ने बताया कि हम दार्जिलिंग में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. पैकअप के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और क्रू मेंबर्स देर रात तक पार्टी करते थे. मैं भी पार्टी में शामिल होता था और खूब शराब पी लेता था. इस वजह से मेरे मुंह से बदबू आती थी, जिसे छुपाने के लिए मैं प्याज खाकर सेट पर पहुंचता था. आशा पारेख इस बदबू की शिकायत करती थी.

asha parekh

हालांकि धर्मेंद्र ने बताया कि बाद में आशा जी के कहने पर मैंने शराब पीना बंद कर दिया था. धर्मेंद्र ने कहा- जब मैंने आपको बताया कि मैं शराब पीता हूं और शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाता था तो आपने मुझे शराब ना पीने के लिए कहा था. इसके बाद मैंने कभी शराब नहीं पी और हम अच्छे दोस्त बन गए. हम एक परिवार की तरह हैं और वह दिन बहुत ही शानदार थे.

asha parekh

आशा पारेख ने बताया कि बहुत ज्यादा ठंड होने के बावजूद धर्मेंद्र ने शराब को हाथ तक नहीं लगाया, क्योंकि उन्होंने मुझसे वादा किया था. एक गाने के दौरान धर्मेंद्र को पानी में डांस करना था. इस वजह से उनका शरीर भी नीला पड़ रहा था. उन्हें ब्रांडी ऑफर की गई. लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Asha Parekh

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: