Manav Kaul के सामने कैसे आंसू बहा रही हैं Priyanka, सामने आया ये Video - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Manav Kaul के सामने कैसे आंसू बहा रही हैं Priyanka, सामने आया ये Video


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्में बनने और रिलीज होने के बाद उससे जुड़े कई किस्से वक्त के साथ सामने आते रहते हैं। कुछ किस्से बड़े रोचक होते हैं तो कुछ बेहद संवेदनशील। समय-समय पर उससे जुड़े लोग इन यादों को साझा करते आए हैं।
इसी कड़ी में मानव कौल ने अपनी फिल्म गंगाजल में प्रियंका से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।


फिलहाल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कम सक्रीय दिखाई दे रही हैं, लेकिन उन्होंने इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दमदार रोल किए हैं। अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर वो हमेशा से ही बेहद पर्टिकुलर रही हैं। अपने इतने साल के करियर में उन्होंने कभी भी कमजोर छवि प्रदर्शित करने वाले करेक्टर नहीं किए। इसी कड़ी में प्रियंका ने फिल्म 'जय गंगाजल' की थीं। जिसे प्रकाश राज ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में प्रियंका ने एक जांबाज पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था।

इसी फिल्म के सेट से जुड़ा एक किस्सा मानव कौल ने शेयर किया है। उन्होंने बताया था कि प्रियंका ने उन्हें गलती से मार दिया था जिसके बाद वह काफी ज्यादा रोने लगी थीं। उन्होंने कहा 'हम फाइट सीन कर रहे थे। उन्हें उठकर मुझे मारना था तो वह उठीं लेकिन गलती से उन्होंने मेरे गले पर वार कर दिया। हां, इसमें कोई बड़ी बात नहीं थी। वो आगे कहते हैं कि जब आप कोई मार धाड़ वाले सीन करते हैं तो कुछ ना कुछ गड़बड़ हो जाती है और चोट भी लग सकती है'। घटना के बाद प्रियंका मेरे पास आईं और मुझसे पूछा कि कहीं मुझे चोट तो नहीं लगी। इसके बाद मैंने उनसे कहा कि नहीं नहीं और फिर वह रोने लगीं। वह इतना ज्यादा रोने लगीं कि एक घंटे तक मुझे सारा काम छोड़कर उन्हें चुप कराना पड़ा। वह बार बार कह रही थीं कि मुझे पता है मैंने तुम्हें चोट पहुंचाई हैं'।

यह भी पढ़ेंः Kai Po Che का ये मशहूर Actor हुआ कोविड का शिकार, खुद के लिए उठाया ये कदम

इसका घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका रोती हुई नजर आ रही थीं और मानव उन्हें चुप करा रहे थे। साथ ही प्रियंका ने अपना कान भी पकड़ा था और मानव से माफी मांगी थी।
ऐसे ही कई किस्से इंडस्ट्री में हुए जिनको वक्त वक्त पर स्टार्स ने सबके साथ शेयर किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: