श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शीशे के सामने जैकेट उतारकर दिया पोज, लोग बोले- उफ आफत मचा दी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शीशे के सामने जैकेट उतारकर दिया पोज, लोग बोले- उफ आफत मचा दी


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। श्वेता तिवारी की ही तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी लाइमलाइट में बनी रहती है। पलक तिवारी एक फेमस स्टार किड है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। एक महीने पहले ही पलक तिवारी ने सिंगर हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अपनी कातिलाना अदाओं से पलक तिवारी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। उनका यह गाना लोगों को काफी पसंद भी आया था।

हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं। लोग उनका यह हॉट और ग्लैमरस अवतार खूब पसंद कर रहें हैं। तस्वीरों में पलक तिवारी ने ब्राउन कलर की जैकेट के साथ ब्लैक स्पेगेटी टॉप पहन रखा है। पलक की इन तस्वीरों को 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और वहीं यूजर कमेंट करके उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा कि बिजली के बाद कौनसी आफत मचानी है। वहीं एक दूसरे ने कमेंट किया कि आप इतनी सुंदर क्यों हैं? आप अपनी सुंदरता से सभी को मार डालोगी। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, इसी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

पलक तिवारी जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से अपना बॉलीवुड करने वाली है। खबरों के मुताबिक फिल्म अगले साल 14 जनवरी, 2022 को थिएटर में रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में काम करने वाली रोजी नाम की महिला के अचानक लापता होने पर आधारित है। पलक फिल्म में भूमिका निभाएंगी। फिल्म में पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय, तनीषा मुखर्जी, मल्लिका शेरावत और शिविन नारंग भी नजर आएंगे।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: