जेएनयू हिंसा पर रवीना टंडन का बड़ा बयान, छात्रों से पूछा यह सवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जेएनयू हिंसा पर रवीना टंडन का बड़ा बयान, छात्रों से पूछा यह सवाल

जेएनयू हिंसा पर रवीना टंडन का बड़ा बयान, छात्रों से पूछा यह सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




जेएनयू में हुई हिंसा पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे इस पर अपने विचार रख चुके हैं. अब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस मुद्दे पर अपना सुझाव दिया है. रवीना टंडन ने एक ट्वीट में छात्रों से सवाल करते हुए पूछा- पहले किसने मारा?

 A). पहले उसने मारा! B). नहीं पहले उसने मारा

अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक-दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे? #taxpayer'


रवीना टंडन से पहले अनुपम खेर ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को जमकर लताड़ लगाई थी. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहते हुए नजर आए कि पिछले कुछ सालों में कुछ खास किस्म के लोगों ने सरकार की छवि को खराब करने की पूरी कोशिश की है. कुछ लोगों ने असहिष्णुता, भीड़ हिंसा जैसे कैंपेन चलाकर सरकार के खिलाफ माहौल तैयार करने की कोशिश की. लेकिन जब वह इन मुद्दों पर सफल नहीं हो पाए तो इन लोगों ने छात्रों का इस्तेमाल कर देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. यह वह लोग हैं जिन्हें देश की सेना से परेशानी होती है.


अजय देवगन ने भी जेएनयू मुद्दे पर ट्वीट कर लिखा था- मैंने हमेशा कोशिश की कि हमें उचित तथ्यों का इंतजार करना चाहिए. मैं आप सबसे भी अपील करता हूं कि शांति और भाईचारे की भावना बनाए रखें. इसमें किसी तरह की लापरवाही ना करें. कंगना रनौत ने जेएनयू मुद्दे पर कहा कि वर्तमान में जेएनयू में छात्रों पर हुई हिंसा की जांच चल रही है. कॉलेज में विश्वविद्यालय में दो पक्ष है. कॉलेज समय में गैंगवॉर होना आम बात है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Raveena Tandon

Post A Comment:

0 comments: