Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SHOCKING: नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्ता ने लगाया अमिताभ बच्चन पर ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड जगत में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर काफी गहमागहमी बनी हुई है. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर हरासमेंट एवं बदसलूकी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. अब सुनने में आ रहा है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोप पर उन्हें एक लीगल नोटिस भेज दिया है. तनुश्री दत्ता के आरोपों का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा है एक के बाद एक उन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं पर सवालिया निशान लगाकर सनसनी फैला रखी है और तो और अब तनुश्री ने बिग बी पर भी निशाना साधा है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड जगत में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर काफी गहमागहमी बनी हुई है. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर हरासमेंट एवं बदसलूकी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. अब सुनने में आ रहा है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोप पर उन्हें एक लीगल नोटिस भेज दिया है. तनुश्री दत्ता के आरोपों का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा है एक के बाद एक उन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं पर सवालिया निशान लगाकर सनसनी फैला रखी है और तो और अब तनुश्री ने बिग बी पर भी निशाना साधा है.

tanushree-duttaThird party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्त का 10 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी कार के ऊपर कुछ हमलावर चारों ओर से घेर लेते हैं. यह वीडियो 10 साल पुराने एक फिल्में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट का है. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने दावा किया है कि जब फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर के रवैया से परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था. तब नाना पाटेकर ने अपने पॉलीटिकल पार्टियों के गुंडों को भिजवा कर उनके कार पर हमला करवाया था.

tanushree-duttaThird party image reference
तनुश्री दत्ता के आरोप के बारे में जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने सवाल से किनारा करने की कोशिश की. अमिताभ अक्सर ऐसे मुद्दे पर चुप्पी साध लेते हैं और अबकी बार भी वह खामोश ही रहे. इस बात से तनुश्री को बेहद दुख हुआ और उन्होंने कहा कि महानायक बिग-बी की बात सुनकर मुझे दुख पहुंच है. उन्होंने पत्रकारों से बात करने के दौरान बताया कि बॉलीवुड जगत में ऐसे कई अभिनेता है जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करते हैं लेकिन सामाजिक मुद्दों में अपनी राय देने से कतराते हैं. उन्होंने कहा कि समाज में हो रहे बुराइयों के खिलाफ जब आवाज उठाने की बात होती है तो वह ऐसे बयान देते हैं जिसका कोई मतलब ही नहीं निकलता है.

tanushree-duttaThird party image reference
तनुश्री दत्ता ने सिर्फ नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य प्रोड्यूसर सीमा सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग पर भी बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. इसके अलावा तनुश्री दत्त ने नाना पाटेकर पर एक और आरोप लगाया है. उन्होंने मीडिया से बात करने के दौरान बताया कि जब उन्होंने नाना के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए मना कर दिया था और शूटिंग छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में जाकर बैठ गई थी तो नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र एमएनएस पार्टी के गुंडों को बुलवाकर सेट पर काफी तोड़फोड़ करवाई थी और उनके साथ बदसलूकी भी की थी.

tanushree-dutta


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: