Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोए थे ये 5 कंटेस्टेंट्स, एक ने तो कर ली आत्महत्या

BIGG BOSS HOUSE 12: कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल 'बिग बॉस' हमेशा से ही लोकप्रिय रहा है। 'बिग बॉस' की शुरुआत 3 नवंबर 2006 में हुई थी। वर्तमान में टीवी पर 'बिग बॉस' का 12 वां सीजन चल रहा है। 'बिग बॉस' का पहला सीजन अरशद वारसी ने होस्ट किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी भी 'बिग बॉस' को होस्ट कर चुकी हैं। लेकिन पिछले कई सीजनों से सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बीच में लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत और रोना-धोना देखने को मिलता है। आज हम आपको बिग बॉस के उन पांच कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जो घर में फूट-फूटकर रोए।

<-- ADVERTISEMENT -->




कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल 'बिग बॉस' हमेशा से ही लोकप्रिय रहा है। 'बिग बॉस' की शुरुआत 3 नवंबर 2006 में हुई थी। वर्तमान में टीवी पर 'बिग बॉस' का 12 वां सीजन चल रहा है। 'बिग बॉस' का पहला सीजन अरशद वारसी ने होस्ट किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी भी 'बिग बॉस' को होस्ट कर चुकी हैं। लेकिन पिछले कई सीजनों से सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बीच में लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत और रोना-धोना देखने को मिलता है। आज हम आपको बिग बॉस के उन पांच कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जो घर में फूट-फूटकर रोए।
1. श्वेता तिवारी 
shweta tiwariThird party image reference
श्वेता तिवारी ने 'बिग बॉस सीजन 4' में प्रतिभाग किया और वे इस सीजन की विजेता भी रही। बिग बॉस के घर में शुरुआती समय में श्वेता तिवारी को बहुत रोते हुए देखा गया। लेकिन बाद में श्वेता ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।
2. गौहर खान
Third party image reference
'बिग बॉस सीजन 7' में गौहर खान ने लोगों को काफी मनोरंजक किया। बिग बॉस के घर में लोगों को गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच का रोमांस काफी पसंद आया। इस सीजन में गौहर खान की आंखों से सबसे ज्यादा आंसू बहे।
3. विकास गुप्ता
Third party image reference
'सीजन 11' में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की जमकर लड़ाई देखने को मिली। विकास बिग बॉस के टॉप-3 कंटेस्टेंट में शामिल हुए। इस घर में विकास हर छोटी-छोटी बात पर आंसू बहाते हुए नजर आए थे।
4. प्रत्यूषा बनर्जी 
Third party image reference
सीरियल बालिका वधू में नजर आईं प्रत्यूषा बनर्जी बिग बॉस के घर में भी बतौर कंटेस्टेंट रही। प्रत्यूषा बनर्जी आए दिन अपने घर वालों को याद करके बिग बॉस के घर में खूब रोती थी और जब सलमान प्रत्यूषा बनर्जी को डांट देते थे तो भी उनकी आंखों से आंसू निकल आते थे। प्रत्युषा बनर्जी ने 24 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली।
5. श्रीसंत 
श्रीसंत Third party image reference
'बिग बॉस सीजन 2' में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत शामिल हैं। श्रीसंत को बिग बॉस के घर में रहते-रहते लगभग एक महीना हो चुका है और इस दौरान कई बार श्रीसंत को रोते हुए देखा गया। श्रीसंत हर छोटी-छोटी बातों का बुरा मान जाते हैं और रोने लगते हैं।





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: