Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले रवीना ने गोद ली थी दो बेटियां, 13 साल छोटे एक्टर संग दे चुकी है बोल्ड सीन

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की गिनती बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेसेस में होती है। रवीना ने साल 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में एंट्री की थी। रवीना ने अपना फ़िल्मी करियर सलमान खान के साथ शुरू किया था।

<-- ADVERTISEMENT -->




रवीना टंडन (Raveena Tandon) की गिनती बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेसेस में होती है। रवीना ने फिल्मों में अपने किरदारों को परफेक्ट तरिके से निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रवीना ने साल 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में एंट्री की थी। रवीना ने अपना फ़िल्मी करियर सलमान खान के साथ शुरू किया था। रवीना बॉलीवुड में पिछले 27 सालों से सक्रिय है। इन 27 सालों में रवीना ने करीब 100 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में लगभग हर तरह के किरदार निभाए है। जो लोगो के दिलों में आज भी जिन्दा है। रवीना ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया था। 26 अक्टूबर को रवीना अपना 45वां जन्मदिन मना रही है।

raveena-tandon-birthday-backtobollywood

रवीना टंडन के जन्मदिन पर जानिए उनकी जिंदगी से जुडी कुछ दिलचस्प बातें।

कई हिट फिल्में दे चुकी है रवीना

raveena-tandon-birthday-backtobollywood

रवीना बॉलीवुड में सुनील शेट्टी गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। इन स्टार्स के साथ रवीना की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था की उस समय बॉलीवुड में काम करना आज के जितना आसान नहीं था। उस समय ना तो आज के जैसे वैनिटी वैन हुआ करती थी ना ही फिल्म की कोई स्क्रिप्ट। फिल्म के डायलॉग भी सीन के शूट से कुछ देर पहले लिखे जाते थे। इसके अलावा उस समय सोशल मीडिया भी नहीं था। इसलिए फिल्म के सेट पर सभी लोग एक साथ बैठकर मस्ती करते थे।


शादी से पहले गोद ली दो बेटियां

raveena-tandon-birthday-backtobollywood

16 की उम्र में ही रवीना बॉलीवुड की शीर्ष एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थी। फिल्मों में के गानों में रवीना के डांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलता था। रवीना के डांस नंबर्स को देखकर आज भी लोग झूमने लगते है। फिल्मों के साथ रवीना सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है। रवीना ने अपनी शादी से पहले ही अनाथ आश्रम से दो बेटियों पूजा और छाया को गोद ले लिया था। हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी छाया की शादी की है।

13 साल छोटे एक्टर के साथ दिए थे बोल्ड सीन

raveena-tandon-birthday-backtobollywood

रवीना आखिरी बार साल 2017 में फिल्म शब में नजर आई थी। ओनिर द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में रवीना ने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया था। फिल्म में रवीना ने अपने से उम्र में 13 साल छोटे एक्टर के साथ बोल्ड सीन दिए थे। रवीना के इन बोल्ड सीन्स ने बॉलीवुड में काफी हंगामा मचा दिया था। यहां तक की सेंसर बोर्ड ने भी इन सीन्स के चलते फिल्म को टीवी पर टेलीकास्ट करने पर रोक लगा दी थी।

ये कहना है रवीना का

raveena-tandon-birthday-backtobollywood

रवीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा की पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में महिलाओं की भूमिकाओं में काफी बढ़ावा हुआ है। लेकिन इससे पहले फिल्मों में महिलाओं के लिए अच्छे रोल की कमी हुआ करती थी। पुरुषों द्वारा महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर रवीना ने कहा, वे इतनी कमजोर नहीं है की उन्हीं कोई आसानी से डरा सके। रवीना ने कहा की आज दुनिया के हर क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी में काफी बढ़ोतरी हुई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: