Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले दिन ही गोविंदा की 'FRY DAY' और काजोल की 'हेलीकॉप्टर ईला' गिरी मुंह के बल, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

12 अक्टूबर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्में रिलीज हुई। लेकिन एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ का कारोबार करने में सफल नहीं हो पाई। यहां तक कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला भी रिलीज हुई। काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के निर्देशक प्रदीप सरकार हैं। फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' गुजराती नाटक 'बेटा कागाडो' के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में एक सिंगल मदर और उसके बेटे के बीच के संबंधों को दर्शाया गया है। लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

<-- ADVERTISEMENT -->




12 अक्टूबर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्में रिलीज हुई। लेकिन एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ का कारोबार करने में सफल नहीं हो पाई। यहां तक कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला भी रिलीज हुई। काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के निर्देशक प्रदीप सरकार हैं। फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' गुजराती नाटक 'बेटा कागाडो' के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में एक सिंगल मदर और उसके बेटे के बीच के संबंधों को दर्शाया गया है। लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।
Third party image reference
ट्रेड जानकारों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 75 लाख की कमाई की। फिल्म के बॉक्स आॅफिस पर ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म में काजोल ने ईला का किरदार निभाया है, जो एक सिंगल मदर है। लेकिन वह अपने बेटे की परवरिश करने के लिए अपने सारे सपनों को भूल जाती है। फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार रिद्धि सेन ने निभाया है।
Third party image reference
गोविंदा ने 'फ्राईडे' से एक बार फिर से फिल्मों में वापसी की और गोविंदा एक बार फिर से बॉलीवुड में नंबर वन पर पहुंचने की कोशिश में जुटे हुए हैं। लेकिन दर्शकों ने गोविंदा की फिल्म को नकार दिया। ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, फ्राईडे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 40 लाख की कमाई की, जो फिल्म के हिसाब से बेहद ही निराशाजनक है। इस फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए।
Third party image reference
वहीं 3 तीसरी फिल्म 'तुम्बाड़' तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65 लाख का कारोबार किया। फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले सोहम शाह के अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ की।
Third party image reference
फिल्म 'जलेबी' भी बिल्कुल फ्लॉप रही। फिल्म 'जलेबी' बंगाली फिल्म प्राकटन का हिंदी रीमेक है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। लेकिन फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की। ट्रेड सूत्रों के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 50 का कारोबार किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: