Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगर फिर से बने शोले फिल्म तो ये सितारे रहेंगे फिट, बसंती और गब्बर का रोल दिल जीत लेगा

SHOLAY REMAKE: दरअसल 3 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15 करोड रुपए का कलेक्शन कर डाला था जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने मुख्य किरदार निभाया था।वहीं लोगों को इस फ़िल्म में अमजद खान का भी रोल बेहद पसंद आया था। लेकिन अगर आज के समय में इस फिल्म का रीमेक बनता है तो ऐसे कौन से सितारे होंगे जो जय, वीरू, बसंती और गब्बर का रोल निभा सकते हैं। आइए इस बात की जानकारी हम आपको नीचे देते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं जिन्होंने कमाई के साथ-साथ लोगों का दिल भी जीत लिया था। एक ऐसी फिल्म शोले थी जो सन् 1975 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बजट उन दिनों मात्र 3 करोड़ था। वैसे 70 के दशक के हिसाब से यह एक बड़े बजट की फिल्म थी लेकिन इस फिल्म ने ऐसा कलेक्शन किया था जिससे इस फिल्म के प्रोड्यूसर और फिल्म के मेकर्स को काफी ज्यादा फायदा पहुंचा था।

दरअसल 3 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15 करोड रुपए का कलेक्शन कर डाला था जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने मुख्य किरदार निभाया था।वहीं लोगों को इस फ़िल्म में अमजद खान का भी रोल बेहद पसंद आया था। लेकिन अगर आज के समय में इस फिल्म का रीमेक बनता है तो ऐसे कौन से सितारे होंगे जो जय, वीरू, बसंती और गब्बर का रोल निभा सकते हैं। आइए इस बात की जानकारी हम आपको नीचे देते हैं।

  • जय यानी अमिताभ बच्चन का रोल

अगर आपने यह फिल्म देखी हो तो जय का रोल इस फिल्म में बहुत अच्छा था और उनका किरदार बेशक आखिर में मर जाता है लेकिन अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में जान फूंक दी थी। अगर आज के समय में शोले फिल्म बनती है तो अमिताभ बच्चन का रोल सोनू सूद काफी अच्छी तरह से निभा सकते हैं क्योंकि वह हूबहू उनकी तरह ही दिखाई देते हैं।

  • वीरू यानी धर्मेंद्र

यह रोल भी बहुत अच्छा था और धर्मेंद्र के रोल में कॉमेडी और एक्शन पूरी तरह से लबरेज था और इस तरह का किरदार वरुण धवन बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं और वरुण धवन ने इस प्रकार की कई फिल्मों में काम भी किया है और वरुण धवन की कद काठी भी उस समय की वीर उसे बिल्कुल मिलती-जुलती है।

  • बसंती यानी हेमा मालिनी 

हेमा मालिनी ने इस फिल्म में बसंती का रोल निभाया था और बसंती का रोल बहुत अच्छा लगा था और कुछ डायलॉग भी बसंती के नाम से मशहूर हुए थे। आज के समय में बसंती के रोल के लिए आलिया भट्ट सबसे ज्यादा फिट मानी जाती हैं क्योंकि आलिया भट्ट की क्यूटनेस उस समय की हेमामालिनी से काफी हद तक मिलती है। खैर इस बारे में आप क्या सोचते हैं हमें जरूर बताएं।

  • गब्बर यानी अमजद खान

गब्बर का रोल लोग आज भी याद करते हैं और यह काफी खतरनाक भी था और इस रोल को अमजद खान ने बहुत अच्छी तरह से अदा किया था। आज इस रोल को अमजद खान के बेटे शादाब खान बहुत अच्छी तरह से निभा सकते हैं क्योंकि वह हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: