Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BB 12: कम वोट नहीं, बल्कि इस वजह से नेहा पेंडसे हुईं घर से बेघर, वजह जानकर होगी हैरानी

Bigg Boss 12-रविवार की रात को 'बिग बॉस' के घर से टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे बेघर हो चुकी हैं। नेहा पेंडसे के 'बिग बॉस' के घर से बाहर जाने की खबरें काफी दिनों से मिल रही थी और ये बात आखिरकार सच हो गई। पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा, श्रीसंत और नेहा पेंडसे नोमिनेट हुए थे। लेकिन वीकेंड से पहले ही श्रीसंत को घर से बेघरकर सीक्रेट रूम में भेज दिया गया और बिग बॉस ने यह भी आदेश दिया कि नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा में से जिसको सबसे कम वोट मिलेंगे, वह वीकेंड पर घर से बेघर हो जाएगा।

<-- ADVERTISEMENT -->




रविवार की रात को 'बिग बॉस' के घर से टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे बेघर हो चुकी हैं। नेहा पेंडसे के 'बिग बॉस' के घर से बाहर जाने की खबरें काफी दिनों से मिल रही थी और ये बात आखिरकार सच हो गई। पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा, श्रीसंत और नेहा पेंडसे नोमिनेट हुए थे। लेकिन वीकेंड से पहले ही श्रीसंत को घर से बेघरकर सीक्रेट रूम में भेज दिया गया और बिग बॉस ने यह भी आदेश दिया कि नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा में से जिसको सबसे कम वोट मिलेंगे, वह वीकेंड पर घर से बेघर हो जाएगा।

Bigg Boss 12, Neha Pendse,

कम वोट की वजह से नहीं, बल्कि इस वजह से घर से बेघर हुई नेहा पेंडसे 

आप सभी को लग रहा होगा कि नेहा पेंडसे को जनता द्वारा कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा। लेकिन यह बिल्कुल गलत है। न्यूज साइट 'द खबरी' की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे को इन 2 वजहों से घर से बेघर किया गया है। 'द खबरी' ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि नेहा को घर से बेघर की प्लानिंग पूरी तरह से हो चुकी थी।



नेहा ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए जिस हिसाब से फीस ली, वे उस हिसाब से दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रही थी और शो मेकर्स श्रीसंत को अभी बिग बॉस के घर में रखना चाहते हैं। इसीलिए श्रीसंत को कम वोट मिलने के बावजूद उन्हें सीक्रेट रूम में भेज दिया गया।


अच्छी इमेज के चलते झेलना पड़ा नुकसान 

'बिग बॉस' के घर से बेघर होना नेहा पेंडसे के प्रशंसकों के लिए बहुत ही बुरी खबर है। नेहा बिग बॉस के घर में काफी मजबूत कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं। लेकिन अच्छी इमेज बनाने के चक्कर में नेहा बिग बॉस के घर में सिंगल्स और जोड़ियों के बीच काफी बुरी तरह से घुन की तरह से पिस रही थीं। टीवी पर अच्छी इमेज बनाने के चक्कर में नेहा पेंडसे को 'बिग बॉस' के घर से बेघर होकर इसका खामियाजा चुकाना पड़ा। अब देखना होगा कि क्या 'बिग बॉस' के मेकर्स एक बार फिर से नेहा पेंडसे को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में जगह देते हैं या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

Post A Comment:

0 comments: