Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 12 में मचेगा हड़कंप, होगी इस साल की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए पूरी खबर

इन दिनों सलमान खान छोटे पर्दे पर अपना धारावाहिक बिग बॉस के जरिए धूम मचाए हुए हैं. बिग बॉस संस्करण 12 इस सप्ताह TRP के लिस्ट में आगे निकल गई है. सलमान खान ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिए हैं. अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इस सप्ताह के TRP के सूची में दसवें स्थान पर एवं सलमान खान का शो 6 स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाया है.

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों सलमान खान छोटे पर्दे पर अपना धारावाहिक बिग बॉस के जरिए धूम मचाए हुए हैं. बिग बॉस संस्करण 12 इस सप्ताह TRP के लिस्ट में आगे निकल गई है. सलमान खान ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिए हैं. अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इस सप्ताह के TRP के सूची में दसवें स्थान पर एवं सलमान खान का शो 6 स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाया है.

Third party image reference
जैसा कि आप सभी को मालूम है कि बिग बॉस 12 का खेल दिन-प्रतिदिन काफी रोचक होते जा रहा है और इस बार के कंटेस्टेंट काफी जोशीले एवं मजेदार नजर आ रहे हैं. पहले वीकेंड के वॉर में बिग बॉस के घर से कोई बाहर नहीं गया लेकिन इस बार के वीकेंड पर बिग बॉस के घर से एक जोड़ी को बाहर कर दिया गया है.

Third party image reference
बिग बॉस के घर से प्रीति और रोशनी की जोड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया गया, और आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस हो और कोई ट्विस्ट ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. तो इस बार जब बिग बॉस के घर से एक नई जोड़ी यानी रोमिल और निर्मल की जोड़ी को बिग बॉस के घर से बाहर जाना था लेकिन जब दोनों शो से बाहर आए तब सलमान ने उनके सामने एक प्रस्ताव रखा जिसमें दोनों में से फिर से कोई एक सदस्य घर के अंदर जा सकता है तो निर्मल ने सीधे-सीधे रोमिल को घर के अंदर जाने के लिए चुना और खुद शो से बाहर हो गई. रोमिल की दुबारा एंट्री के बाद एक बार फिर से बिग बॉस के घर में काफी तू-तू मैं-मैं हुई.

Third party image reference
इन सभी से हटकर यदि हम बात करें इस संस्करण की सबसे पहली Wild-Card ENTRY जल्द होगी. इस शो में एक नई अभिनेत्री का आगमन होने वाला है. हम आपको यहां बता दें कि शो में धमाका मचाने के लिए आ रही है सुरभि राणा. सोमवार के एपिसोड में आपको सुरभि राणा की देखने को मिलेंगी. अब देखना वाकई होने वाला है बेहद दिलचस्प की क्या सुरभि राणा घर के सभी परिवार के साथ हैं तालमेल बिठाने में सफल हो पाती है या उन्हें भी बिग बॉस के घर से बीच में ही अलविदा लेना ड़ता है.

Third party image reference
इस धारावाहिक के अगले प्रोमो में ऐसा दिखाया गया है कि रोमिला चौधरी के साथ सुरभि घर के अंदर कदम रखेंगी. सुरभि के घर के अंदर आते हैं घरवालों में हलचल तेजी हो गई है. सभा स्वामी को सुरभि का आना खास तौर पर पसंद बिल्कुल नहीं आया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरभि शो में आने से पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह इस शो में धमाके मचाने वाली है.

Third party image reference
और यह शो को जीतकर ही बाहर निकलेंगे. यदि हम सुरभि की बात करें तो सुरभि ने इस बिग बॉस में आने से पहले रोडीज एक्सट्रीम की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. वे शो में लड़ाई झगड़ों के लिए काफी मशहूर रही हैं.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: