Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

48 साल की हुई शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जन्मदिन के मौके पर मिला यह बड़ा तोहफा

गौरी खान की जिन्हें आप शाहरुख खान की पत्नी के रूप में जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख के अलावा भी गौरी की एक अलग ही पहचान है, जिन्हें हम आज आप सभी के साथ साझा करने जा रहे हैं. गोरी आज पूरे 48 साल की हो गई है, उनका जन्म 8 अक्टूबर 1970 को दिल्ली में हुआ था. गौरी के पिता रमेश छिब्बर एक सेना प्रमुख थे और माँ का नाम सविता चिब्बर था. शाहरुख खान और गौरी की शादी 26 अगस्त 1991 में हुई थी, शाहरुख से शादी होने के बाद आज गौरी तीन बच्चों की माँ है.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं गौरी खान की जिन्हें आप शाहरुख खान की पत्नी के रूप में जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख के अलावा भी गौरी की एक अलग ही पहचान है, जिन्हें हम आज आप सभी के साथ साझा करने जा रहे हैं. गोरी आज पूरे 48 साल की हो गई है, उनका जन्म 8 अक्टूबर 1970 को दिल्ली में हुआ था. गौरी के पिता रमेश छिब्बर एक सेना प्रमुख थे और माँ का नाम सविता चिब्बर था. शाहरुख खान और गौरी की शादी 26 अगस्त 1991 में हुई थी, शाहरुख से शादी होने के बाद आज गौरी तीन बच्चों की माँ है.
gauri-khan-48th-birthday

जन्मदिन के मौके पर मिला गौरी को कौनसा बड़ा तोहफा ?

gauri-khan-48th-birthday

दोस्तों इस साल गौरी के जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले गौरी को मिला है एक बहुत ही बड़ा तोहफा दरअसल गौरी का नाम इस साल फार्च्यून की 50 सबसे ज्यादा शक्तिशाली भारतीय महिलाओं की सूची में शामिल हुआ है. इस सूची में गौरी का नाम 42वें पर स्थान पर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फॉर्च्यून अपनी इस सूची में उन ताकतवर महिलाओं को शामिल करता है जिन्होंने अपने व्यावसायिक कौशल, सामाजिक और सांस्कृतिक स्तर से गहरा प्रभाव छोड़ा है.

गौरी को फिल्म निर्माता के रूप में मिली बड़ी सफलता

gauri-khan-48th-birthday

फिल्म “मैं हूं ना” से 2004 में गौरी ने फिल्मों का निर्माण करना शुरू किया था. इसी के साथ वह फिल्म ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले, रईस जेसी शाहरुख की कई बड़ी फिल्मों की निर्माता रह चुकीं है. इन सबके अलावा गौरी की कई कंपनियां भी चल रही है, खबरों की माने तो गोरी 1600 करोड़ रुपए की मालकिन है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: