Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: शो मे आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, बेघर होने के लिए नॉमिनेट होंगे ये 9 कंटेस्टेंट

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का नया हफ्ता शुरू हो चुका है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते शो की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर से अनूप जलोटा के साथ सबा खान भी बेघर हो गई। एक साथ दो घरवालों के बिग बॉस के घर से बाहर जाने से घरवालों को बड़ा झटका लगा।

<-- ADVERTISEMENT -->




रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का नया हफ्ता शुरू हो चुका है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते शो की  नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर से अनूप जलोटा के साथ सबा खान भी बेघर हो गई। एक साथ दो घरवालों के बिग बॉस के घर से बाहर जाने से घरवालों को बड़ा झटका लगा।

These contestant nominated this week on monday bigg boss 12

हाल ही में कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया है। प्रोमो को देखने से साफ हो गया कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में कुछ खास ट्विस्ट आने वाला है। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया पिछली बार से बिल्कुल अलग है। बिग बॉस ने सभी घरवालों को आदेश दिया कि घर का हर एक सदस्य एक-एक करके कन्फेशन रूम में आएगा और कन्फेशन रूम में आने के बाद हर घरवाले को उस व्यक्ति का नाम बोलना होगा, जिसको वे बिग बॉस के घर में नहीं देखना चाहते और घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं।

Image result for big boss 12 news

इसके साथ ही बिग बॉस ने सभी घरवालों को यह भी आदेश दिया कि घर का कोई भी सदस्य किसी के साथ नॉमिनेशन प्रक्रिया से जुड़ी कोई बातचीत नहीं करेगा। बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले हैंडल के मुताबिक, इस हफ्ते घर की नॉमिनेशन प्रक्रिया में दीपिका, श्रीसंत, सृष्टि, करणवीर, मेघा, रोहित, जसलीन, उर्वशी और शिवाषीश बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे। वहीं दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे।

Image result for big boss 12 news

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए मेघा और रोहित की एंट्री हुई, जिसके बाद सभी घरवालों के बीच खलबली मच गई। सभी घरवाले एकजुट होकर मेघा और रोहित को घर से बेघर करने की तैयारी कर रहे हैं। घर के कुछ सदस्यों ने तो रोहित और मेघा के बारे में यहां तक कह दिया कि यह लोग बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएंगे। अब यह तो आने वाले समय नहीं पता चलेगा कि कौन किस पर भारी पड़ेगा और कौन बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: