Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12- सबसे ज्यादा पैसा लेने वाले सेलिब्रिटी बने भजन सम्राट अनूप जलोटा, जानिए

COLORS: छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाला सबसे ज्यादा विवादित धारावाहिक बिग बॉस एक बार फिर से सुर्खियों में बनता जा रहा है. जैसा की आप सभी जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले ही भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गायिका-शिष्या जसलीन के रिश्ते में एक टास्क की वजह से कड़वाहट आ गई थी लेकिन अब वह कड़वाहट धीरे-धीरे खत्म होती नजर आ रही है. हम आपको यहां याद दिला दें कि 2 अक्टूबर को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें जोड़ी में आए प्रतियोगी में से एक सदस्य को कैद कर लिया जाता है और उसके दूसरे सदस्य से फिरौती की मांग की जाती है.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाला सबसे ज्यादा विवादित धारावाहिक बिग बॉस एक बार फिर से सुर्खियों में बनता जा रहा है. जैसा की आप सभी जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले ही भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गायिका-शिष्या जसलीन के रिश्ते में एक टास्क की वजह से कड़वाहट आ गई थी लेकिन अब वह कड़वाहट धीरे-धीरे खत्म होती नजर आ रही है. हम आपको यहां याद दिला दें कि 2 अक्टूबर को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें जोड़ी में आए प्रतियोगी में से एक सदस्य को कैद कर लिया जाता है और उसके दूसरे सदस्य से फिरौती की मांग की जाती है.

Courtesy- Colors TV
इस टास्क के लिए अनूप जलोटा और जसलीन को नामांकित किया गया था. और इस टास्क के मुताबिक अनूप को कैद कर लिया जाता है और जसलीन से उनकी कीमती सामान जैसे कपड़े मेकअप के सामान और बालों को कंधे तक काटने को कहा जाता है.

Courtesy- Colors TV
लेकिन जसलीन ऐसा नहीं करती है जिसके वजह से अनूप इस सप्ताह के नॉमिनेशन राउंड में पहुंच जाते हैं. और इस वजह से ही जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है. लेकिन अब धीरे-धीरे यह दोनों फिर से एक हो गए हैं.

Courtesy- Colors TV
इन सब से हटकर यदि हम बात करें बिग बॉस के घर में आए हुए सारे प्रतियोगी के फीस के बारे में. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा बिग बॉस के घर में रहने के लिए 1 सप्ताह के लिए करीबन ₹45 लाख लेते हैं. वहीं दूसरे प्रतियोगी जैसे दीपिका 1 सप्ताह के लिए ₹15 लाख लेती हैं नेहा और करणवीर 1 सप्ताह के लिए ₹20 लाख चार्ज करते हैं.

Courtesy- Colors TV
वहीं भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी श्रीशांत अन्य सेलिब्रिटी प्रतियोगी की तुलना में अधिक समाचार बना रहे हैं, लेकिन अगर हालिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाता है, तो क्रिकेट खिलाड़ी को अन्य सभी हस्तियों की तुलना में बहुत कम राशि मिल रही है.

Courtesy- Colors TV
विवादास्पद क्रिकेटर को प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये मिलते हैं, जो ससुराल सिमर का अभिनेत्री दीपिका काकर का भुगतान करने का एक तिहाई हिस्सा है, और नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा के एक चौथाई हिस्से में से एक चौथाई हो रहा है.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: