Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BB 12: इन चार कंटेस्टेंट ने कॉमनर बनकर दर्शकों को दिया धोखा, एक तो कर चुका है टीवी सीरियल में काम

बिग बॉस 12 में इस बार कई कॉमनरों ने हिस्सा लिया। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, इन कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा भी सामने आने लगा है। घर में एंट्री के दौरान किसी ने खुद को किसान बताया तो किसी ने वकील।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 में इस बार कई कॉमनरों ने हिस्सा लिया। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, इन कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा भी सामने आने लगा है। घर में एंट्री के दौरान किसी ने खुद को किसान बताया तो किसी ने वकील।


लेकिन अब कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सबके सामने आने लगा है और पता चल गया कि यह पहले से इंडस्ट्री में स्ट्रगलर हैं। आज हम आपको उन चार कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने कॉमनर बनकर दर्शकों को धोखा दिया।

1. सौरभ पटेल 


bigg boss


सौरभ पटेल जब बिग बॉस के घर में आए तो उन्होंने खुद को एक किसान बताया था और कहा कि वे 400 से 500 एकड़ जमीन के मालिक हैं। लेकिन सौरभ पटेल का असली नाम साहिल रामेश्वर पटेल है और वो एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। सौरभ रश्मि शर्मा और BAG फिल्म्स जैसे कई बड़े प्रोडक्शन के काम कर चुके हैं।

2. शिवाशीष मिश्रा 

शिवाशीष

शिवाशीष मिश्रा ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो उन्होंने खुद को मध्य प्रदेश का बिजनेसमैन बताया था। लेकिन असल जिंदगी में वह एक मॉडल और एक्टर हैं। शिवाशीष मिश्रा ने पहले मध्यप्रदेश में मॉडलिंग की और उसके बाद वे मुंबई आए। शिवाशीष ने फिल्मों और टीवी शोज में भी काम करने की कोशिश की। शिवाशीष को सोनी टीवी पर के सीरियल संकट मोचन महाबली हनुमान में नल का रोल निभाने के लिए का चुना गया था। लेकिन उनके अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से उन्हें शो से निकाल दिया गया।

3. रोमिल चौधरी 



रोमिल चौधरी घर में बतौर वकील बनकर आए थे। लेकिन रोमिल चौधरी बिग बॉस से पहले एमटीवी रोडीज मे अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। रोमिल चौधरी ने रोडीज के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन वे जीडी राउंड के बाद पर्सनल इंटरव्यू में फेल हो गए थे।

4.  उर्वशी राणा

urvashi rana

उर्वशी राणा घर में दीपक ठाकुर की जोड़ीदार बनकर आई और उन्होंने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। द खबरी के मुताबिक, उर्वशी और दीपक की यह कहानी झूठी है और उर्वशी का कोई बॉयफ्रेंड है। हाल ही में उर्वशी की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ आ रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: