Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

21 साल बाद बंद होगा सोनी टीवी का शो CID, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा सीरियल CID अब बंद होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस सीरियल को टीवी पर प्रसारित होते हुए 21 साल हो चुके हैं और जल्द ही यह सीरियल अपने 22 साल भी पूरे कर लेता है। सीरियल 1998 से सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। लेकिन अब सीआईडी के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। सीआईडी के दर्शकों को कभी दया और अभिजीत की चतुराई देखने को नहीं मिलेगी और ना ही एसीपी प्रद्युमन की चालाकी।

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा सीरियल CID अब बंद होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस सीरियल को टीवी पर प्रसारित होते हुए 21 साल हो चुके हैं और जल्द ही यह सीरियल अपने 22 साल भी पूरे कर लेता है। सीरियल 1998 से सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। लेकिन अब सीआईडी के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। सीआईडी के दर्शकों को कभी दया और अभिजीत की चतुराई देखने को नहीं मिलेगी और ना ही एसीपी प्रद्युमन की चालाकी।
Third party image reference
खबरों की मानें तो सीआईडी का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को टीवी पर प्रसारित होगा। सीरियल में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने एबीपी न्यूज़ को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था और सीरियल की टीआरपी भी काफी अच्छी आ रही थी। लेकिन अचानक से सीरियल के प्रोड्यूसर बी. पी. सिंह ने फोन करके कहा कि सीरियल बंद करना है। इसके बाद शो को बंद करने का फैसला लिया गया।
Third party image reference
बुरी नहीं थी शो की टीआरपी 
एबीपी न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में दयानंद शेट्टी ने बताया कि सोनी टीवी चैनल का शो के प्रति रवैया काफी बेकार होता जा रहा है। शो तय समय से हटाकर 10-15 मिनट से लेकर आधे-आधे घंटे तक लेट प्रसारित किया जाने लगा। इससे साफ हो गया कि चैनल का रवैया सीरियल के प्रति कैसा है। शो की टीआरपी खराब नही थी। लेकिन शो को बंद करने की खबर सुनकर केवल दयानंद को ही नहीं, बल्कि शो के अन्य कलाकारों को भी काफी झटका लगा।
Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीआईडी को मई 2016 में भी 1 महीने तक टेलीकास्ट नहीं किया गया था और इस साल जुलाई से सितंबर तक यह सीरियल 2 महीने के लिए गायब रहा। सीआईडी का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड से लेकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है।
Third party image reference
लेकिन जब दर्शकों को सीआईडी के बंद होने की बात पता चली तो तो दर्शक काफी निराश हो गए। सीआईडी को बंद करने की आधिकारिक घोषणा करते हुए यह बताया गया कि शो लंबे ब्रेक के बाद नए और रोमांचक मामलों के साथ एक बार फिर से वापस लौटेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: