Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तनुश्री के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया खुद के साथ हुए यौन शोषण का खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। तनुश्री ने जब से अपने साथ हुए बदसलूकी का मामला उठाया है, तब से मीडिया में तनुश्री काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में तनुश्री ने बयान दिया कि 2008 में एक आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी। तनुश्री के बयान का बॉलीवुड के कई सितारों ने समर्थन किया। जबकि कुछ लोगों ने तनुश्री की इन बातों को प्रचार का पैंतरा बता दिया।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। तनुश्री ने जब से अपने साथ हुए बदसलूकी का मामला उठाया है, तब से मीडिया में तनुश्री काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में तनुश्री ने बयान दिया कि 2008 में एक आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी। तनुश्री के बयान का बॉलीवुड के कई सितारों ने समर्थन किया। जबकि कुछ लोगों ने तनुश्री की इन बातों को प्रचार का पैंतरा बता दिया।
Third party image reference
तनुश्री के बाद बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री पब्बी ने भी खुद के साथ हुए बदसलूकी का खुलासा किया। पब्बी ने तनुश्री को एक साहसी महिला बताते हुए उनका समर्थन किया। इसके साथ ही पब्बी ने अपने Instagram पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें सपना पब्बी ने बताया कि वह भी तनुश्री दत्ता की तरह ही कई बार बॉलीवुड में ऐसी परिस्थितियों का शिकार हो चुकी हैं।
Third party image reference
सपना पब्बी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'सभी महिलाओं को किसी भी महिला के साथ हुई ऐसी घटनाओं के मामले में उसके साथ खड़ा रहना चाहिए। बतौर कलाकार मैंने भी तनुश्री की तरह ही ऐसी मुश्किलों को झेला है।' सपना पब्बी ने अपनी पोस्ट में महिलाओं को जागरूक होने की बात कही करते हुए लिखा- 'चलिए अब हम एक-दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते। जब भी किसी महिला के साथ कुछ गलत होता है तो हमें उसके खिलाफ आवाज जरूर उठानी चाहिए।'
Third party image reference
सपना पब्बी ने अपनी पोस्ट में बताया कि जब वे एक गाने की शूटिंग कर रही थी तो उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। सपना ने लिखा 'मेरे मेल प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि उनको मेरे साथ काम करने में कठिनाई हो रही है और मैं छोटे कपड़े पहनने में नखरे कर रही हूं। उन्होंने मुझसे बड़ी आसानी से कह दिया कि ये केवल छोटे कपड़े है सपना।'
Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनुश्री ने मीडिया के सामने बयान दिया था कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी। साल 2015 में भी निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उनके साथ कुछ ऐसा ही किया था।
बॉलीवुड की ताजा तरीन खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: