Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब मोहसिन खान को मिला 'फेवरेट बेटे का अवार्ड', स्टेज पर किया ऐसा काम

YRKKH- स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से लोगों की पसंद रहा है। इस सीरियल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। पिछले कुछ दिनों में यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। सीरियल में लोगों को कार्तिक और नायरा के बीच केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से लोगों की पसंद रहा है। इस सीरियल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। पिछले कुछ दिनों में यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। सीरियल में लोगों को कार्तिक और नायरा के बीच केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।
Third party image reference
पिछले कुछ दिनों में सीरियल में काफी ट्विस्ट देखने को मिले। कार्तिक और नायरा की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिला।कार्तिक और नायरा का तलाक हो गया, जिसके बाद फिर से एक बार कार्तिक और नायरा शादी करने वाले हैं। इन दिनों सीरियल में कार्तिक और नायरा की शादी की तैयारियां चल रही हैं।
Third party image reference
नायरा को ट्यूमर है और नायरा का इलाज चल रहा है। नायरा अपने ट्यूमर की सर्जरी करवाने से पहले कार्तिक से शादी करना चाहती है। लोगों को सीरियल का यह ट्विस्ट बहुत पसंद आ रहा है।
Third party image reference
हाल ही में स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 का आयोजन हुआ और सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोइंका का किरदार निभा रहे मोहसिन खान को फेवरेट बेटा अवार्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड शो के लिए दर्शकों ने खुद वोट दिया था और दर्शकों ने अपनी पसंद के कलाकारों को विजेता बनाया।
Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें मोहसिन खान ने अपना यह अवॉर्ड एक महिला को डेडीकेट किया। वह महिला कोई और नहीं, बल्कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन खान की को-स्टार शिवांगी जोशी हैं, जो नायरा गोइंका का किरदार निभा रही हैं।
Third party image reference
मीडिया की खबरों की मानें तो जब मोहसिन खान फेवरेट बेटे का अवॉर्ड लेने स्टेज पर गए तो उन्होंने शिवांगी जोशी का नाम लेकर अपना अवॉर्ड उन्हें डेडीकेट कर दिया। मोहसिन ने कहा कि वे शिवांगी की वजह से ही एक बेहतर बेटा बन पाए हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को फेवरेट बेटा के अलावा कई अन्य श्रेणियों में भी अवार्ड मिले।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: