Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

#MeToo: अनु मलिक की इंडियन आईडल से हुई छुट्टी, यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उठाया गया कदम

मी टू कैंपेन का असर दिन पर दिन दिखता जा रहा है। जब से बॉलीवुड में मी टू कैंपेन शुरू हुआ है, कई मशहूर हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं। सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद बॉलीवुड से जुड़ी कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। इस मामले में मी टू कैंपेन के तहत सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अब अनु मलिक के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




मी टू कैंपेन का असर दिन पर दिन दिखता जा रहा है। जब से बॉलीवुड में मी टू कैंपेन शुरू हुआ है, कई मशहूर हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं। सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद बॉलीवुड से जुड़ी कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। इस मामले में मी टू कैंपेन के तहत सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अब अनु मलिक के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।



MeToo: 'इंडियन आइडल 10' के जज पैनल से हटेंगे अनु मलिक, इन्होंने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

आपको बता दें कि अनु मलिक के ऊपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उनको इंडियन आईडल 10 के जज के जज पद से हटने के लिए मांग की जा रही है। सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के अनु मलिक के ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न आरोप के बाद कई अन्य गायिकाओं ने भी अनु मलिक के काले कारनामों का खुलासा किया।

Image result for sona mohapatra and shweta patra

सूत्रों की मानें तो अनु मलिक सोमवार से इंडियन आईडल के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे। आपको बता दें कि अनु मलिक 2004 से इंडियन आईडल को जज करते आ रहे हैं और इस सीजन में अनु मलिक के साथ विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी जज के रूप में है। गुरुवार को अनु मलिक के एक अधिवक्ता ने उन पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मी टू कैंपेन का अनु मलिक के चरित्र को मनन करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।


अनु मलिक के सपोर्ट में संगीतकार समीर अंजान उतरे और उन्होंने कहा कि जिस घटना के बारे में जिक्र हो रहा है, वे उस समय वहां थे और ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता पंडित ने अपने ट्विटर पर अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अनु मलिक पर आरोप लगाते हुए लिखा की वे बच्चों के प्रति यौन आकर्षण अपने वाले और उत्पीड़क हैं।


श्वेता पंडित ने बताया कि जब वे 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' में मुझे बतौर गायिका लांच करने वाले थे तो इन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। गायिका ने बताया कि उस वक्त उन पर क्या बीत रही थी, इसका में खुलासा भी नहीं कर सकती। मैं उस समय अनु मलिक को अंकल कहती थी, क्योंकि वे मेरे पूरे परिवार को अच्छे से जानते थे। आपको बता दें कि श्वेता पंडित शास्त्रीय गायक पंडित जसराज की पौत्री हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: