Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुरभि ने खींचे सृष्टि के बाल, घरवालों ने की बिग बॉस हाउस में बगावत

बिग बॉस 12 में 18 प्रतियोगी आए है। इस बार बिग बॉस की थीम सिंगल और जोड़ियों पर आधारित है। बिग बॉस के पहले दिन ही 2 लोग घर से बेघर हो गए। इसके बाद घरवालों ने अपने-अपने तरीके से दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया। पिछले हफ्ते रोमिल और निर्मल घर से एलिमिनेट हो गए, जिसके बाद रोमिल के साथ सुरभि राणा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 में 18 प्रतियोगी आए है। इस बार बिग बॉस की थीम सिंगल और जोड़ियों पर आधारित है। बिग बॉस के पहले दिन ही 2 लोग घर से बेघर हो गए। इसके बाद घरवालों ने अपने-अपने तरीके से दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया। पिछले हफ्ते रोमिल और निर्मल घर से एलिमिनेट हो गए, जिसके बाद रोमिल के साथ सुरभि राणा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई।

Third party image reference
WILD CARD ENTRY के बाद रोमिल का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आया। इसके अलावा सुरभि राणा भी बहुत ही खतरनाक रुख में नजर आ रही हैं। सुरभि ने पहले दिन से ही घरवालों की नाक में दम कर दिया है। सुरभि आते ही बिग बॉस के घर की कैप्टन भी बन गई है। इस हफ्ते बिग बॉस के घर से अनूप जलोटा बेघर हो गए। लेकिन बेघर होने के बाद अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में रह रहे हैं और घरवालों की हरकतों पर नजर रख रहे हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के जेलर-कैदी स्टाफ के दौरान घरवालों ने बगावत कर दी। सभी घरवालों ने सुरभि राणा के आक्रामक रवैया के खिलाफ आवाज उठाई। दरअसल, जब सुरभि ने टास्क के दौरान गुस्से में आकर सृष्टि के बाल खींच दिए, जिसके बाद घरवाले सुरभि से काफी गुस्सा हो गए और बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर दी। खुद सुरभि की टीम के सदस्य उनके खिलाफ खड़े हो गए।

Third party image reference
सुरभि ने अपने बचाव में कहा कि ये सब उनसे गलती से हुआ है। टास्क के दौरान गलती से उन्होंने सृष्टि के बाल पकड़ लिए थे। तभी करन ने गुस्से में सुरभि को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि "कल को अगर गर्दन हाथ में आ जाएगी तो खेल की आड़ में आप किसी को मार दोगे क्या ?" क्या श्रीसंत ने भी कहा कि "सुरभि ने सृष्टि के बाल गलती से नहीं, बल्कि जानबूझकर खींचे है।"

Third party image reference
घरवालों से बिग बॉस से सुरभि के इस रवैए को लेकर सख्त कदम उठाए जाने की मांग की है। सभी घर वालों ने टास्क को बीच में ही छोड़ दिया है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस इस मामले में क्या निर्णय लेते हैं और वीकेंड पर सलमान सुरभि द्वारा गुस्से में किए गए इस कारनामे पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं।
बिग बॉस 12 की ताजा तरीन खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: