Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- नक्श कीर्ति की जिंदगी में आएगी एक नन्ही परी, बदलेगी शो की कहानी

धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा लीप का धमाका और उसके बाद नक्श और कीर्ति बन जाएंगे एक लड़की के माता-पिता. धारावाहिक में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा और शो में आप देख रहे हैं कि नायरा की बीमारी हाथों से निकलती जा रही है. जी हां नायरा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है और अब ऐसे में कार्तिक फैसला लेगा नायरा को इलाज के लिए सिंगापुर ले जाने का. वो नायरा के Brain Tumour का इलाज सिंगापुर में करवाना चाहता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा लीप का धमाका और उसके बाद नक्श और कीर्ति बन जाएंगे एक लड़की के माता-पिता. धारावाहिक में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा और शो में आप देख रहे हैं कि नायरा की बीमारी हाथों से निकलती जा रही है. जी हां नायरा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है और अब ऐसे में कार्तिक फैसला लेगा नायरा को इलाज के लिए सिंगापुर ले जाने का. वो नायरा के Brain Tumour का इलाज सिंगापुर में करवाना चाहता है.

Third party image reference
नायरा और कार्तिक दोनों ही सिंगापुर आ जाएंगे और यहां पर नायरा की तबीयत और भी ज्यादा खराब हो जाएगी. इसके बाद की कहानी में आप देखेंगे कि नायरा कोमा में चली जाएगी, नायरा के कोमा में पहुंचने के बाद कार्तिक की हालत और भी ज्यादा खराब हो जाएगी मानो उसकी जिंदगी थम सी गई हो.

Third party image reference
शो में आप देखेंगे कि कार्तिक नायरा के बिना सिंगापुर से वापस आने के लिए मना कर देगा. वहीं नायरा जैसी भी हालत में है कार्तिक उसका साथ देने के लिए हमेशा उसके साथ खड़ा रहना चाहता है. इसके बाद आएगा शो में 6 महीने का लीप जिसके बाद शो की कहानी में बहुत कुछ बदलने वाला है.


Third party image reference
नक्श और कीर्ति की जिंदगी में आएगी एक नन्ही परी जिसका दोनों ही परिवार बहुत धूमधाम से स्वागत करेंगे, उनके पास बहुत दिनों के बाद खुशियों के पल आ गए हैं और वो इन खुशियों को अच्छे से मनाना चाहते हैं. लेकिन अब धारावाहिक में देखना होगा कि आखिर नायरा की तबीयत में सुधार कैसे आएगा.

Third party image reference
क्या नायरा हमेशा के लिए कोमा में चली जाएगी या फिर कार्तिक का प्यार उसे वापस होश में ले आएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: