Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स के लिए ट्रोल हुए बॉलीवुड के ये 12 सितारे

लोगो में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जबरदस्त दीवानगी है। दर्शक इन फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को भी बहुत पसंद करते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




लोगो में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जबरदस्त दीवानगी है। दर्शक इन फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को भी बहुत पसंद करते है। यही वजह है की दर्शक अपने फेवरेट स्टार्स को फॉलो भी करते है। बॉलीवुड ने हमें कई आइकॉनिक ट्रेंड्स दिए है। इसके अलावा बॉलीवुड के जरिए हमने फैशन और स्टाइल की नहीं परिभाषा सीखी है। बॉलीवुड के कई स्टार्स को फैशन की अच्छी समझ है। इसलिए दर्शक अपने फेवरेट स्टार्स के स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करते है। लेकिन कई बार इन स्टार्स को अपने अजीबोगरीब फैशन स्टाइल और मेकअप की वजह इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है।


हम आपको बॉलीवुड के उन 12 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स के लिए ट्रोल हो चुके है।

ऐश्वर्या राय बच्चन


ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक है। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की फैन फ्लॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। इनके स्टाइल स्टेटमेंट को लाखों लोग फॉलो करते है। लेकिन ऐश भी अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल हो चुकी है। दरअसल कांस फेस्टिवल 2016 में ऐश को उनकी इस पर्पल लिपस्टिक के लिए काफी ट्रोल्स किया गया था। ऐश के इस लुक के साथ ये लिप कलर बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा था।

प्रियंका चोपड़ा

\
इस साल गाला अवार्ड में प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में पहुंची थी। ये इस गाउन को लेकर प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। किसी को उनका ये ऑउटफिट कारपेट लग रहा था। तो कोई इनके आउटफिट की तुलना चाय में चिपकी मलाई से कर रहा था।

रणवीर सिंह


रणवीर बॉलीवुड के नए सुपरस्टार है। रणवीर के फैंस उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी फॉलो करते है। लेकिन रणवीर भी अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते रहते है। लेकिन रणवीर का ये एक्सपेरिमेंट उन पर कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गया था।

सोनम कपूर


सोनम की तस्वीर साल 2017 के कांस फेस्टिवल की है। वैसे तो सोनम फैशन दिवा है। लेकिन इस बार सोनम के फैशन ने हमें निराश कर दिया। हालांकि इनका आउटफिट अच्छा लग रहा है। बस हेयरस्टाइल और मेकअप कुछ खास नहीं।

दीपिका पादुकोण


वैसे तो दीपिका अपने हर ड्रेस में कमाल की खूबसूरत लगती है। लेकिन पक्षी वाले इस आउटफिट को देखकर तो हमें उनके ऊपर हंसी आ रही है। ऊपर से उन्होंने ऐसा अजीब सा मेकअप भी कर रखा है।

एकता कपूर

एकता कपूर को अपनी इस ड्रेस की वजह से लोगो की हंसी का शिकार होना पड़ा था। ऐसे में एकता को अपना वार्डरॉब बदलने की सख्त जरूरत है।

कंगना रानौत


कंगना रनौत से तो हमें कम से कम ऐसी उम्मीद नहीं थी। पता नहीं कंगना ने इस ड्रेस को कैसे पहन लिया। ऊपर से उनके बालों में लगा फूल हमें और हंसा रहा है।

रानी मुखर्जी


रानी आप सिर्फ इंडियन कपड़ों में ही अच्छी लगती है। इसलिए आप वेस्टर्न पहनें छोड़ दीजिये और इंडियन ही पहना कीजिए।

मल्लिका शेरावत


मल्लिका एक इवेंट में कुछ इस अंदाज में पहुंची थी। मल्लिका के इस फैशन डिजास्टर को देखकर हर कोई हैरान रहा गया था। मल्लिका का ये आउटफिट गाउन कम और स्विम सूट ज्यादा लग रहा था।

श्रुति हासन


श्रुति हासन के इस नीले गाउन को देख कर हम अब तक नहीं समझ पाए है कि डिजाइनर ने उनका ये ड्रेस क्या सोचकर डिजाइन किया होगा।

सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा बहुत लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। लेकिन अभी तक उन्हें फैशन की समझ नहीं आई है। क्योंकि फैशन के साथ असली ब्लंडर तो सिर्फ और सिर्फ सोनाक्षी ही करती है।

विद्या बालन


विद्या बस आपको भी अपनी अलमारी के कपडे बदल लेने चाहिए। और कुछ नया ट्राय करना चाहिए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: